सरकारी स्कूल चौहाल के 3 अध्यापकों को शिक्षा विभाग के सचिव ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार द्वारा सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों को परीक्षाओं के लिए ओवरटाइम लगाकर मेहनत करवाने वाले अध्यापकों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जा रहा है। इसी कड़ी के चलते सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल के 3 गणित अध्यापकों सुनील कुमार, रितु वर्मा तथा राजीव कुमार को शिक्षा सचिव ने प्रशंसा पत्र भेज कर उनकी मेहनत को सराहा है।

Advertisements

स्कूल में आयोजित एक संक्षिप्त समागम के दौरान प्रिंसिपल इंदिरा रानी ने इन अध्यापकों को प्रशंसा पत्र सौंपे। उन्होंने कहा कि विभाग की तरफ से स्कूल के 3 अध्यापकों को प्रशंसा पत्र मिलना गर्व की बात है। इन अध्यापकों ने ओवरटाइम लगातार 8वीं तथा दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों को मैथ विषय की तैयारी इस प्रकार से करवाई है कि वह परीक्षा में उत्तीर्ण हो सके।

उन्होंने कहा की स्कूल के सभी अध्यापकों ने इस बार बच्चों को अपने अपने विषय की तैयारी करवाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी और इसका सुखद परिणाम परीक्षा परिणाम से रूप में सामने आएगा। उन्होंने बच्चों से भी अनुरोध कि वह अध्यापकों द्वारा करवाए गए कार्य को मेहनत के साथ करें। प्रशंसा पत्र प्राप्त करने के उपरांत सुनील कुमार, रितु वर्मा और राजीव कुमार ने कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात है कि प्रदेश के सबसे बड़े शिक्षा अधिकारी ने उन्हें प्रशंसा पत्र सौंपा है। इस मौके पर लेक्चरर संदीप कुमार सूद, बलविंदर कौर, रजनी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here