द लार्ड कान्वैंट स्कूल में मनाया प्रैप ग्रेजुएशन डे, के.जी. के बच्चों को बांटी डिग्रीयां

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। माहिलपुर स्थित द लार्ड कान्वैंट स्कूल में प्रिंसिपल प्रियंका ठाकुर की अध्यक्षता में किंडर गार्टन के बच्चों का प्रैप ग्रैजुएशन डे मनाया गया। जिसमें के.जी. 2 के विद्यार्थियों को उनकी पढ़ाई का पहला पड़ाव पार करने पर डिग्रीयां बांटी गई। स्कूल में जीजीएसडी कॉलेज हरियाना में फिजिक्स विभाग के प्रमुख प्रो. डाक्टर राजीव शर्मा, प्रो. सुची शर्मा, प्रो. नवल ठाकुर, प्रो. अतुल धीमान को विशेष अतिथि के रूप में बुलाया गया।

Advertisements

वहीं, स्कूल व कान्सेप्ट क्लासेस के मैनेजिंंग डायरेक्टर प्रो. राजीव ठाकुर ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बड़ी -छोटी उम्र में बच्चों से बड़ी अपेक्षाएं रखकर माता-पिता बच्चों पर मानसिक दबाव बना देते हैं जो आगे चलकर बच्चों के मानसिक व बौद्धिक विकास को बहुत बुरी तरह प्रभावित करता है।

उन्होंने कहा कि लार्डस कान्सेप्ट की स्थापना का मुख्य उद्देश्य ही बच्चों को व्यवहारिक रूप में ज्ञान देने व स्वयं करते हुए सीखने के लिए किया गया है। इस अवसर पर उपस्थित अभिभावकों ने स्कूल कि कार्यप्रणाली की भरपूर प्रशंसा करते हुए इसे माहिलपुर व आस-पास के इलाके के बच्चों के लिए वरदान बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here