सेंट सोल्जर ग्रुप के छात्रों ने 550 बार की सरबत के भले की अरदास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन द्वारा सिखों के पहले गुरु श्री गुरु नानक देव जी के 550 वर्ष प्रकाश उत्सव के उपलक्ष में एक धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा केसरी पगड़ी सजाकर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए, जिनका स्वागत डायरेक्टर डा.अनूप सिंह मुल्तानी, प्रिंसिपल नीरज और स्टाफ द्वारा किया गया।

Advertisements

बी.ए., बी.काम., बी.एस.सी., पी.जी.डी.सी.ए., डी.सी.ए.,बीसीए, प्लस 1, प्लस टू,.मीडिया, एम.बी.ए., एम.सी.ए., फैशन टेक्नोलॉजी आदि के 550 छात्रों में शामिल कुणाल ,ऋषि, रितेश, रवि, लवप्रीत, हरप्रीत, ममता, राहुल, परमजीत, भूपिंदर इत्यादि ने सिर पर केसरी पगडिय़ां और लड़कियों ने केसरी दोपïट्टे ओढ़ कर श्री गुरु नानक देव जी के 550 वर्षीय प्रकाश पर्व पर उनके जन्मदिन को समर्पित होते हुए 550 बार सरबत के भले के लिए अरदास की।

इस दौरान ग्रंथी मुख्त्यार सिंह ने सभी की उपस्थिति में अरदास करते हुए सरबत के भले की कामना की और छात्रों को गुरु जी के दिखाए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। चेयरमैन श्री चोपड़ा ने छात्रों को गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर बधाई देते हुए अपने जीवन में उनकी शिक्षाा ‘नाम जपो, किरत करो और वंड शको’ को जीवन में अपनाने को कहा। इस धार्मिक कार्यक्रम के दौरान प्रोफेसर मनदीप, प्रोफ़ेसर ममता रानी, डा. उषा, प्रोफेसर निशांत गुप्ता, प्रोफेसर जसप्रीत कौर, प्रोफेसर रजनी, सुरेंद्र कौर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here