खेलों में विजेता रहने वाली छात्राओं को महिला दिवस पर किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। महिला एवं बाल विकास विभाग की तरफ से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह दौरान सरकारी सैकेंडरी स्कूल खडक़ां की तीन खिलाडिय़ों लखविंदर कौर, सुमना देवी तथा हरप्रीत कौर को बाल विकास प्रोजैक्ट अधिकारी होशियारपुरसी.जे.एम. सुचेता आषीश देव ने मुख्य मेहमान के तौर पर कार्यक्रम में शामिल होकर खिलाडिय़ों को हौंसला बढ़ाया तथा नकद एवं ट्राफी देकर सम्मानित किया।

Advertisements

इन खिलाडिय़ों में लखविंदर कौर ने 4 जिला स्तरीय, 4 राज्य स्तरीय, 2 राष्ट्र स्तरीय, सुमन देवी ने 4 जिला स्तरीय, 3 राज्य स्तरीय तथा हरप्रीत कौर ने 4 जिला स्तरीय तथा 1 राज्य स्तरीय ताइक्वांडों, मार्शल आटर््स खेलों में उमदा प्रदर्शन करके जिले एवं स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल के लिए यह भी बड़े गर्व की बात है कि मार्शल आटर््स जैसी इन खेलों में लड़कियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

इनकी जीत तथा इस सम्मान पर खुशी व्यक्त करते हुए इनके कोच सामाजिक शिक्षा के अध्यापक अजय कुमार ने विभाग का धन्यवाद करते हुए कहा कि आजकल लड़कियों को किसी भी पक्ष में लडक़ों से कम नहीं है बल्कि ऐसी खेलों के साथ वह 2-3 लडक़ों का भी मुकाबला आसानी से कर सकती हैं।

स्कूल पहुंचने पर प्रिंसिपल सतवंत कौर ने विजेता खिलाडिय़ों की प्रशंसा की तथा अन्य विद्यार्थियों को भी विजेता खिलाडिय़ों की तरह भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर परमिंदर सिंह, निर्मला देवी, मोनिका राणा, राजीव शर्मा, रसनीक सिंह, निधि शर्मा, मिनाक्षी, कंचन, दलजीत, चमन, राजन, निधि धवन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here