जैम्स कैब्रिज इंटरनैशनल स्कूल में किंडरगार्टन सेरेमनी कार्यक्रम का हुआ भव्य आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जैम्स कैब्रिज इंटरनैशनल स्कूल होशियारपुर में प्रिंसीपल वैशाली शर्मा के नेतृत्व में किंडरगार्टन सेरेमनी कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। समारोह में वासल एजुकेशनल ग्रुप की डायरैक्टर ईना वासल मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित हुई तथा नन्हें मुन्ने बच्चों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं तथा आशीर्वाद दिया। प्रि. फाउंडेशन ग्रुप कक्षा के छात्रों ने प्रार्थना कर कार्यक्रम का आगाज किया।

Advertisements

फाउंडेशन स्टेज 1 के छात्रों ने स्वागती गीत पर नृत्य करते हुए अभिभावकों तथा मेहमानों का स्वागत किया। फाउंडेशन स्टेज 2 के हर एक छात्र ने स्टेज पर आकर अध्यापकों का धन्यवाद किया तथा अभिभावकों के लिए प्यार की अभिव्यक्ति कर सबकों मंत्र मुग्ध किया। इस मौके पर अंत में किंडरगार्टन पास कर रहे बच्चों ने गाने द्वारा पूरे वर्ष की उपलब्धियों को सबके समक्ष रखा। स्कूल में चल रहे शिक्षा कार्यक्रम तथा अतिरिक्त गतिविधियों की झलक नन्हें-मुन्ने बच्चों के आत्म विश्वास तथा प्रतिभा में साफ झलक रही थी।

 

प्रिंसीपल वैशाली शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद फाउंडेशन स्टेज 2 के छात्रों को किंडरगार्टन पास करने पर उनकी उपलब्धिता के लिए सम्मानित करना तथा प्राइमरी स्कूल में स्वागत करना है। 2-6 साल की आयु वर्ग के बच्चों पर अतिरिक्त बोझ ना डालते हुए अनुकूल वातावरण में रोमांचक गतिविधि आधारित शिक्षा ज्यादा लाभप्रद सिद्ध होती है। वासल एजुकेशन ग्रुप के प्रधान के.के. वासल, चेयरमैन संजीव वासल तथा सी.ई.ओ. राघव वासल ने बच्चों की बेहतरीन प्रविश के लिए अभिभावकों तथा अध्यापकों को मिलकर शिक्षा तथा मूल्यवान संस्कार देने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here