मिशन शत प्रतिशत को कामयाब बनाने वाले 7 अध्यापकों को मिला प्रशंसा पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल महिलांवाली होशियारपुर 2-बी के 7 अध्यापकों को मिशन शत प्रतिशत में अहम योगदान देने के लिए शिक्षा विभाग द्वारा सम्मानित किया गया। मिशन को कामयाब बनाने के लिए अध्यापकों ने भरपूर योगदान देते हुए बच्चों की एक्सट्रा क्लासेज लगाकर उन्हें परीक्षाओं की तैयारी करवाने के लिए पूरी मेहनत की तथा छुट्टी वाले दिनों में भी बच्चों को समय देकर उन्हें परीक्षा के मैदान में उतारने के काबिल बनाया।

Advertisements

इसी मेहनत को देखते हुए शिक्षा विभाग ने 7 अध्यापकों को सम्मानित किया। इस मौके पर प्रिंसिपल शैलेन्द्र ठाकुर ने सचिव स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा जारी प्रशंसा पत्र जसवीर सिंह पंजाबी अध्यापक, गणित अध्यापक इंदू गुप्ता, गणित अध्यापिका शाईनी खन्ना, गणित अध्यापिका चरणजीत कौर, सामाजिक शिक्षा अध्यापिका मंजू बाला, एस.एस. अध्यापिका मनजिंदर कौर, एस.एस. अध्यापिका बबीता को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर श्री ठाकुर ने सम्मानित अध्यापकों को शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रेरित किया तथा कहा कि बच्चों के नतीजे ही आपकी मेहनत को रंग लगाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here