बाल वाटिका स्कूल में होली के खुशियों भरे रंगों में रंगे बच्चे और अध्यापक

होशियारपुर/गढ़दीवाला (द स्टैलर न्यूज़)। गढ़दीवाला के समीप स्थित प्लेवे बाल वाटिका स्कूल में होली के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम करवाया गया। इस मौके पर बच्चों ने विभिन्न प्रकार के रंगों से होली खेली और प्यार और सदभाव का संदेश दिया।

Advertisements

इस मौके पर नन्हें-मुन्ने बच्चों के रंगोली में रंगे चेहरों से खुशी के भाव स्पष्ट प्रकट हो रहे थे और रंगों की फुलवारी की तरह ही बच्चे अपनी खुशबू की महक चारों तरफ विखेर रहे थे। इस मौके पर स्कूल की डायरैक्टर रिम्पी डडवाल ने बच्चों को होली त्योहार की महत्ता और इससे जुड़ी धार्मिक कथाओं से अवगत करवाकर बच्चों को पारंपरिक तरीके से होली खेलने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि बच्चे फुलवारी की तरह होते हैं जो विभिन्न प्रकार के फूलों से बनती है, इसी प्रकार बच्चों में रंगों की तरह खुशियां बिखेरने की कला व खूबसूरती होती है, जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता, बल्कि बच्चों के खिलखिलाते मुस्कुराते चेहरे देखकर इसे महसूस किया जा सकता है।

इस मौके पर स्टाफ सदस्य आरती भारद्वाज, संगीता, गुरप्रीत कौर, कुलवंत कौर, कुलविंदर कौर, मनप्रीत कौर, नवनीत कौर, रमा कुमारी, रीतू तथा सुनीता आदि ने भी बच्चों के साथ खूब होली खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here