हिन्दू संगठनों ने धार्मिक रस्मों से मृत गऊओं को दफनाया

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव कुकड़ा में गायों के शवों के पोस्टमार्टम के बाद उन्हें धार्मिक रस्मों के साथ विभिन्न हिंदू संगठनो की मौजूदगी में दफना दिया गया। जिन्में पांच गायों के शव ठीक हालत में थे तो दो के कंकाल और एक के सींग शामिल है। जिसके चलते गायों के मारने को लेकर अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया गया।

Advertisements

गांव कुकड़ा के खेतों में मरी गाय मिलने के बाद ईलाके में माहौल तनावपूर्ण वना हूया है। जिसके चलते सुवह ही गढ़शंकर के डीएसपी सतीश कुमार, एसएचओ ईकबाल सिंह, माहिलपुर के एसएचओ सुखविंदर सिंह, एसआई ओम प्रकाश, एएसआई विजंयत वाली पुलिस र्फोस के साथ घटनास्थ्ल पर पहुंच गए थे। इस दौरान वैटनरी विभाग दुारा पोस्टमार्टम के लिए वनाई टीम के सदस्य डा. राजीव बाली होशियारपुर, डा. रजिंद्र कुमार गढ़शंकर, डा. संजीव कुमार गढ़शंकर, डा. बलवंत सिंह गढ़शंकर, डा. रणवीर सिंह गढ़शंकर, डा. जसविंदर माहिलपुर व वैटनरी इंस्पेकटर कुकड़ा ने सभी गायों का पोस्टमार्टम कर सैंपल कुलैकट किए।

हिंदू संगठनों ने 21 मार्च तक का आरोपियों को पकडऩे का पुलिस को दिया अलटीमेट्म

जिसके बाद इस समय पहुंचे शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा, आल इंडिया हिंदू महासभा के सचिव ईशांत शर्मा पहुंच गए और उनकी मौजूदगी में पुलिस अधिकारियों ने जेसीवी से गड्डे खुदवा कर सभी गायों के शवों व कंकालों को अलग अलग गड्डों में धार्मिक रस्मों को पूरा कर दफना दिया।

आरोपी को न पकड़ा तो 21 मार्च को गढ़शंकर में एकत्र होंगे हिंदू संगठन:

शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने कहा 21 मार्च तक पुलिस ने आरोपियों को नहीं पकड़ा तो सभी हिंदू संगठन गढ़शंकर में एकत्र होकर अगली रणनीती बनाएंगे। एसएचओ माहिलपुर सुखविंदर सिंह: गायों को मारने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम की रिर्पोट 24 घंटे में आ जाएगी और उसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here