पी.एम. के संदेश से करोना के विरुध लड़ाई में देश का बढ़ा मनोबल: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने करोना त्रासदी पर पी.एम. नरेन्द्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश को अति महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि पी.एम. के संदेश से कोरोना के विरुध लड़ाई में जनता का मनोबल बढ़ा है।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने प्रधानमंत्री मोदी के संदेश को देश की जनता के लिए अति महत्तवपूर्ण बताया है। खन्ना ने कहा कि देश की जनता के मन में कोरोना वायरस का जो भय उत्पन्न हुआ था, वह प्रधानमंत्री मोदी के संदेश से कम हुआ है। देश की आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी अंतर्राष्ट्रीय त्रासदी में किसी देश के प्रधानमंत्री ने एक परिवार के मुखिया की तरह इस त्रासदि से बचने के उपाय बताए तथा भयभीत न होने का संदेश दिया हो।

श्री खन्ना ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के अव्हान पर देश के हर नागरिक को 22 तारीख के जनता कर्फयू का हिस्सा बन सुबह 7 से 9 बजे तक अपने घरों में रहना चाहिए तथा सांय 5 बजे अपने आंगन के बाहर 5 मिनट के लिए करोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में लड़ रहे देश के सरकारी मुलाजिम तथा एन.जी.ओज. के समर्थन में 5 मिनट के लिए ताली बजाकर उनका हौंसला बढाना चाहिए। श्री खन्ना ने कोरोना त्रासदी पर राष्ट्र के नाम दिए गए संदेश, उपाय व सावधानियों संबंदी विस्तृत जानकारी देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए उनका धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here