शिव दर्शन ढींगरा साथियों सहित शिवसेना शिंदे ग्रुप में हुए शामिल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। एकनाथ शिंदे के आह्वान पर पंजाब प्रधान हरीश सिंगला के मार्गदर्शन में शिवसेना युवा प्रभारी कमलदीप बंटी जोगी के विशेष प्रयास से बटाला जिला गुरदासपुर से शिवसेना हिंद छोडक़र आए शिव दर्शन ढींगरा, सुखदेव सिंह और महिला नेत्री गुरदीप कौर बिट्टी के साथियों सहित शिवसेना बालासाहेब शिंदे ग्रुप में शामिल हो गए और आज होशियारपुर शिवसेना कार्यालय कमेटी बाजार में कार्यकारी पंजाब प्रधान रणजीत राणा से सरोपा पहनकर शिवसेना बालासाहेब शिंदे ग्रुप का दामन थाम कर दिया हिंदू एकता का सबूत।

Advertisements

इस अवसर पर पार्टी में शामिल हुए शिव दर्शन ढींगरा को पार्टी का राज्य उप प्रमुख नियुक्त किया गया और बाकी आए पदाधिकारियों की नियुक्तियां शीघ्र ही की जाएंगी। इस अवसर पर शिव दर्शन ढींगरा सुखदेव सिंह और गुरदीप कौर बिट्टी ने कहा कि हिंदुत्व की रक्षा करने के लिए वह पार्टी में निष्ठा से काम करेंगे और पार्टी द्वारा बनाई नीतियों का विस्तार तन मन धन से काम करेंगे और पार्टी को राजनीतिक रूप में मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में हिंदू नेताओं की रक्षा करने में असफल सिद्ध हुई है पंजाब में सरेआम अमृतपल सैकड़ों हथियारों सहित पंजाब में दहशत फैला रहा है। हिंदुओं की हत्याएं हो रही है रॉकेट लॉन्चर से बंब दागे जा रहे हैं। खालिस्तानी नारे लगाए जा रहे हैं।

पंजाब में खालिस्तानी समर्थक और गैंगस्टरों ने लॉ एंड आर्डर की धज्जियां उड़ा रखीं हैं। पंजाब में हिंदुओं को डराने की पूरी कोशिश की जा रही है फिर भी मुख्यमंत्री भगवंत मान इन घटनाओं की लीपापोती करने के लिए हत्याओं जैसी घटनाओं को छोटी मोटी घटनाएं कहकर आंतकवादियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। हिंदू नेताओं की सुरक्षा हटाकर गैंगस्टर और आंतकवादीयो को हत्याएं करने का खुला मौका दिया जा रहा है। इसलिए शिवसेना एकनाथ शिंदे ग्रुप की ओर से पहली जनवरी से पंजाब बचाओ यात्रा निकाली जा रही है जो पंजाब के अलग-अलग शहरों में जाकर आम आदमी पार्टी की हिंदू विरोधी साजिश का भंडाफोड़ करेगी और हिंदुओं को एक मंच पर लाया जाएगा। इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रभारी शशि डोगरा, जिला प्रधान राजेंद्र कुमार, नरेंद्र बाघा, सूरज भाटीया, रवि कुमार, पवन वर्मा, दीपा इस्लामाबाद , संदीप जप्पडा ने पार्टी में शामिल होने पर हार्दिक स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here