मुख्यमंत्री तथ्य सामने लाए अन्यथा जनता को भ्रमित करना बंद करें: आशीष

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। विधानसभा क्षेत्र सदर से विधायक आशीष शर्मा ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की लंबलू में हुई जनसभा के दौरान उनके द्वारा की गयी अमर्यादित व झूठी बयानबाजी पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस इलाके में मुख्यमंत्री जनसभा कर रहे थे वहीं के तीन संस्थान उन्होंने बंद करा दिए। उस समय उनके समक्ष इन संस्थानों को डिनोटिफाई न करने की अपील भी की, लेकिन मुख्यमंत्री नहीं माने। उन्होंने जयराम सरकार में दिये गये डिग्री कॉलेज, पीएचसी, पशु औषधालय बंद कर दिये।

Advertisements

मुख्यमंत्री दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की तरह बन चुके हैं  जो सिर्फ खुद को ईमानदार बताते हैं और बाकियों को बेईमान कहते हैं। लेकिन अब जेल के चक्कर काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खनन माफिया कह कर आरोप लगाते हैं  और हर जनसभा में कहते हैं कि तथ्य सामने लाएंगे, लेकिन तथ्यविहीन बातें कर मुख्यमंत्री लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं।

जनता को भलीभांति पता है और वह मुख्यमंत्री के इन झूठे आरोपों व बयानबाजी में आने वाले नहीं है। आशीष शर्मा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के पास तथ्य हैं तो सामने लाएँ, लेकिन अफवाहे न फैलाएँ। तथ्य सामने लाने के लिए चुनावों से और ज्यादा उचित समय और क्या हो सकता है। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here