एसोसिएशन ऑफ सीसीटीवी ने जनता क्र्फयू को सफल बनाने में की लोगों से सहयोग की अपील

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के मद्देनजऱ लोगों की सुरक्षा हेतु आज एसोसिएशन ऑफ सीसीटीवी प्रोफैशनल होशियारपुर की एक बैठक आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्ष्ता प्रधान अमित साजन ने की।

Advertisements

इस बैठक दौरान चेयरमैन प्रेम सैनी, उपप्रधान अनूप सैनी, महामंत्री संदीप कुमार, कोषाध्यक्ष हरदियाल, अर्जुन सिंह, बलजिंदर सिंह, गौरव, परमिंदर सिंह, जगजीत सिंह, नवीन शर्मा, सुनील, बलजिंदर सिंह, अशविंदर सिंह, गौरव, साहिल जैन, गुरपीत सिंह, सतविंदर सिंह, मंजीत सिंह, ओंकार, हरदयाल, बरजिंदर सिंह, हिमांशू, पुनीत शर्मा आदि मौजूद थे। इस बैठक दौरान संस्था सदस्यों ने विश्व में बढ़ रहे कोरोना वायरस पर चिंता व्यक्त करते हुए लोगों को सुरक्षित रखने के लिए विचार विमर्श किया।

इस मौके पर सभी ने सर्वसम्मति से फैसला लिया कि इस गंभीर महामारी को रोकने के लिए उनके द्वारा सरकार का पूर्ण तौर पर सहयोग किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि 21 व 22 मार्च को अपने-अपने कार्यालय बंद रखे जाएं और सभी लोग अपने -अपने घरों के अंदर ही रहें।

संस्था सदस्यों ने संयुक्त तौर पर लोगों से अपील की कि वह अपने आसपास की सफाई रखें तथआ घर से बाहर निकलने में गुरेज करें। अगर समस्या बहुत गंभीर है तो ही घरों से बाहर निकला जाए अन्यथा घर पर रहकर जनता क्र्फयू को पूर्ण रूप से कामयाब बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here