सुरक्षा को मद्देनजर रखते कंप्यूटर डीलर एसोसिएशन ने 21, 22 व 23 को दुकानें बंद रखने का लिया फैसला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर कंप्यूटर डीलर एसोसिएशन की तरफ से एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी द्वारा देश में कोरोना वायरस के चलते सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए 21, 22 तथा 23 मार्च को अपनी सभी दुकानें बंद रखने का फैसला किया है। इस मौके पर प्रधान अमरदीप सग्गी ने कहा कि कि यह फैसला उन्होंने अपनी स्वयं इच्छा अनुसार लिया है, हालांकि सरकार द्वारा कोई ऐसा फैसला नहीं आया है कि दुकानें बंद रखी जाए। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वायरस के चलते हर एक नागरिक डर के माहौल में है तथा स्वास्थ्य विभाग तथा पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जा रहा है।

Advertisements

इस मौके पर प्रेम सैनी व मनप्रीत रेहसी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के लोगों को की गई है जिसमें उन्होंने रविवार शाम 5 बजकर 5 मिनट पर ताली, थाली या घंटी बजाकर खतरे के बीच काम करने वाले डॉक्टर, नर्स, स्टॉफ, सफाईकर्मी का हौसला बढ़ाने, 60-65 साल के बुजुर्ग कुछ सप्ताह के लिए घर के अंदर ही रहें, रोजाना चैकअप के लिए अस्पताल जाने से बचें, जरुरी न होने पर सर्जरी की तारीख आगे बढ़ावाएं।

उन्होंने कहा कि इसमें मोदी जी ने यह भी बात कही है कि जरुरी चीजों की कमी नहीं होगी, इन्हें बेवजह इक्ट्ठा न करें। उन्होंने कहा कि आगे का फैसला स्थिति को देखते हुए 23 मार्च के बाद लिया जाएगा।
इस अवसर पर प्रधान अमरदीप सिंह सग्गी,चेयरमैन प्रेम सैनी, महासचिव मनप्रीत सिंह रेहसी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here