सेनेटाइजेशन, जरुरतमंदों को राशन और लावारिस पशुओं के लिए चारे का किया जा रहा प्रबंध: धामी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस से बचाव हेतु शहीद भगत सिंह वेलफेयर सोसायटी मोहल्ला कीर्ति नगर की तरफ से सोसायटी के प्रधान एवं राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी की अगवाई में जहां जरुरतमंद लोगों तक राशन पहुंचाया जा रहा है वहीं अलग-अलग मोहल्लों में सेनेटाइजेशन करने हेतु दवाई का छिडक़ाव भी करवाया जा रहा है।

Advertisements

murliwala

इतना ही नहीं मानवता के साथ-साथ लावारिस पशुओं के प्रति भी सोसायटी द्वारा फर्ज निभाया जा रहा है। इस मौके पर कुलदीप धामी ने कहा कि वतमान समय में कोरोना वायरस ने दुनिया के पहिये रोक दिए हैं तथा इससे बचने के लिए सरकारें हर संभव प्रयास कर रही हैं। इसके कारण कई प्रकार की समस्याएं लोगों की परेशानी का कारण बनी हुई हैं।

जिनके हल के लिए सरकार के साथ-साथ आम नागरिक का भी फर्ज बनता है कि वो इस महामारी के खात्मे में अपना योगदान डाले। इसी उद्देश्य से सोसायटी के सदस्य जहां सेनेटाइजेशन कर रहे हैं वहीं जरुरतमंद लोगों तक राशन सामग्री पहुंचाई जा रही है तथा लावारिस पशुओं को चारा आदि डालने हेतु भी मोहल्ला निवासियों द्वारा भरपूर सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मनीष पाल, संजीव शर्मा, निर्मल सिंह, दलजीत इंजी, पन्ना लाल, अमरजीत सिंह, तारा सिंह, राम भजन, राजिंदर सिंह, मुनीश जोशी, राम निवाज, राजिंदर सिंह, ठाकुर विजय सिंह आदि सहित सोसायटी के अन्य सदस्य इन सेवा कार्यों में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here