श्री दशमेश अकादमी में लाइव कक्षाएं लगाने के लिए इच्छुक विद्यार्थी व्हाट्सऐप पर करवाएं रजिस्ट्रेशन: हरप्रीत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरसस के मद्देनजऱ सरकार द्वारा स्कूल तथा अन्य शैक्षणिक संस्थानों को बंद करवा दिया गया है ताकि बच्चे सुरक्षित रह सकें।

Advertisements

इसी के तहत श्री दशमेश अकादमी होशियारपुर तथा माहिलपुर की दोनों ब्रांचों के संस्थापक ने बच्चों की पढ़ाई में होने वाली कमी के चलते बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा मुहैया करवा रहे हैं ताकि बच्चों की पढ़ाई का नुकसान न हो। इस संबंधी जानकारी देते हुए अकादमी के डायरेक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने बताया कि बच्चों को शिक्षा देने हेतु लाइव कक्षाएं लगाई जा रही हैं। जिसमें पर्यावरण, ई-टूटोरियल, वीडियो लैक्चर, डिजिटल नोटस, ऑनलाइन टेस्ट, मॉक टेस्ट, लाइव क्लासेस आदि के माध्यम से बच्चों को शिक्षा प्रदान की जा रही है।

वहीं, उन्होंने बताया कि वह ऑनलाइन के माध्यम से बच्चों को घर बैठे शिक्षा देंगे तथा बच्चे घर बैठे ही अच्छे तरीके से सीख पाएंगे। उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी इन कक्षाओं को घर बैठे ज्वाइन करना चाहते हैं तो वह 8284886187 नंबर पर व्हाट्सऐप करके दाखिला ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि दशमेश अकादमी माहिलपुर तथा होशियारपुर में इच्छुक विद्यार्थी दाखिला लेकर ऑनलाइन कक्षाएं लगा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here