अरोड़ा के निर्देशों पर हर कार्यकर्ता आगे आकर बाखूबी निभा रहे मानव सेवा: मेहरा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पूरा विश्व आज इस भयंकर महामारी कोरोना के प्रकोप से जूझ रहा है जिसके बचाव हेतु जहां पंजाब सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं होशियारपुर के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा भी इस संकट की घड़ी में होशियारपुर वासियों के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हैं। श्री अरोड़ा दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं।

Advertisements

लॉक डाउन के चलते उनके द्वारा हर जरूरतमंद को धन गुरु रामदास जी लंगर सेवा सोसायटी के माध्यम से जगह-जगह खाना पहुंचाया जा रहा है जो एक सराहनीय कार्य है। इसी सेवा हेतु वार्ड नंबर-4 के मोहल्ला नारायण नगर में भी लगातार सैकड़ों जरूरतमंदों को हर रोज खाना मिल रहा है। उक्त बात कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा ने मोहल्ला नारायण नगर में लंगर वितरण करते सनय व्यक्त की।

अशोक मेहरा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की कोशिश है कि होशियारपुर में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए तथा उनके निर्देश अनुसार कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता मानव सेवा को आगे आकर अपनी सेवाएं निभा रहा है। मेहरा ने कहा कि इस लड़ाई का हमें मिलकर मुकाबला करना है तथा सरकारों एवं प्रशासन के निर्देशों की पालना करते हुए घरों में रहना है।

उन्होंने कहा कि हमें एक दूसरे से दूरी बनाकर रखनी चाहिए और हर रोज खुद अपने घरों के मेन दरवाजों को सैनिटाइज करना है और बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग करके खुद को सुरक्षित रखना है। इस अवसर पर राजिंदर बल्ली, चमनलाल सूद, मोहन लाल, रवि, रिक्की शर्मा, संदीप सूद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here