कृतार्थ हुए मोहल्ला निवासियों ने फूलों की वर्षा से किया सफाई कर्मी सुरेन्द्र का सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के पुराने बाजारों में शूमार शीश महल बाजार के निवासियों ने अपने मोहल्ले के सफाई कर्मी सुरेन्द्र का धन्यवाद कुछ अलग ही अंदाज से किया। जैसे ही सुरेन्द्र कचरा उठाने के लिए मोहल्ले में दाखिल हुए उसी पल घर की छतों एवं घर के बाहर खड़े लोगों ने फूलों की वर्षा करके उनका स्वागत किया।

Advertisements

murliwala

कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई इस संकट की घड़ी में साफ सुथरा वातावरण मुहैया करवाने के लिए सेवा में लगे सुरेन्द्र के प्रति मोहल्ला निवासी इतने कृतार्थ थे कि उनकी खुशी और सुरेन्द्र के प्रति उनका सम्मान का पता उनकी तालियों की गूंज और फूलों की वर्षा को देखकर साफ लग रहा था। इस दौरान लोगों ने सुरेन्द्र को पुष्प माला पहनाईं और मोहल्ले में साफ सफाई रखने में उनके द्वारा दिए जा रहे अतुल्नीय सहयोग के लिए उनका मुंह मीठा करवाया और उन्हें सम्मानित भी किया।

मोहल्ला निवासियों द्वारा इस पल की बनाई गई वीडियो भी काफी प्रचलित हो रही है तथा देखने वाला हर शख्स मोहल्ला निवासियों के प्रयास को खूब सराह रहा है। इस मौके पर भावेश धवन, विकास शर्मा, राज कुमार राजू, गुलशन कुमार, कल्याण चंद व अन्य मोहल्ला निवासियों ने सुरेन्द्र को सम्मानित किया और उनका धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here