वैशाखी के अवसर पर बाबा श्रवण नाथ जी में करवाया जाने वाला कार्यक्रम रद्द

जनौड़ी (द स्टैलर न्यूज़)। सिद्धेश्वर श्री बाबा श्रवण नाथ जी के पावन दरबार गांव जनौड़ी में प्रतिवर्ष मनाया जाने वाला बैशाखी का त्यौहार भारत सरकार एवं पंजाब सरकार के दिशानिर्देशों अनुसार रद्द कर दिया गया है। मंदिर कमेटी के चेयरमैन अशोक डडवाल एवं प्रधान रूप सिंह ने बताया कि वैशाखी के उपलक्ष में रखे गए सारे धार्मिक कार्यक्रमों को रद्द किया गया है।

Advertisements

यहां यह उल्लेखनीय है कि उत्तर भारत के इस सुप्रसिद्ध मंदिर में बैशाखी वाले दिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु भाग लेते हैं और बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। आपदा की इस घड़ी में जब सोशल डिस्टेंसिंग बहुत ही जरूरी है और सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार इस महामारी पर काबू पाने के लिए अपने अपने घरों में ही रहना बहुत जरूरी है को देखते हुए मन्दिर में करवाए जाने वाले सभी धार्मिक कार्यक्रमों को फि़लहाल रद्द किया गया है।

कमेटी के प्रवक्ता राकेश भार्गव ने सभी भक्तों से अनुरोध किया कि वह वैशाखी वाले दिन अपने परिवार सहित अपने अपने निवास स्थान पर बाबा जी की महिमा का गुणगान करें और प्रार्थना करें कि इस आपदा से जल्दी से जल्दी पूरे भारत वासियों के साथ-साथ पूरे विश्व को मुक्ति मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here