साधुओं पर हो रहे हमले अति निंदनीय, सरकार जल्द ले बड़ा फैसला: राजन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री राम सेवा समिति वेलफेयर सोसायटी होशियारपुर पंजाब के मुख्य सेवादार राजन शर्मा ने कहा कि पालगढ़ में हुई साधु संतों की पीड़ा अभी तक दिलों में से निकली नहीं थी कि अब बुलंदशहर में दो साधुओं को मंदिर परिसर में ही गला काट कर उनकी हत्या कर दी गई।

Advertisements

इस मौके पर राजन शर्मा ने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा करते हुए कहा कि जहां पर पूरे देश में लॉकडाऊन के कारण सभी देशवासी प्रधानमंत्री के साथ घरों में लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं, वहीं रोजाना हिंदुओं पर अत्याचार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि रोजाना साधुओं की हत्या तथा हमले के समाचार सुनकर बहुत दुख होता है कि साधु संतों पर रोजाना हमले हो रहे हैं और हम घरों में छिपकर बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन व करफ्यू लगा होने के बावजूद भी अपराधी बेखौफ होकर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि साधु संतों पर हो रहे हमलों से हिन्दूओं की धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंच रही है। उन्होंने सरकार व प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं पर जल्द अंकुश लगाने के लिए बड़ा फैसला लिया जाए नहीं तो ऐसे अपराधियों को हौंसले बड़े हो जाएंगे जिससे काफी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here