करतारपुर कारिडोर खोल कर मोदी ने पंजाबियों की भावनाओं का किया सम्मान: सांपला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गुरदासपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्मान एवं उनका धन्यवाद व्यक्त करने के लिए 3 दिसंबर दिन वीरवार को की जा रही रैली को लेकर भाजपा व अकाली कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता में भी काफी उत्साह पाया जा रहा है। होशियारपुर से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आम जनता करीब 100 बसों के काफिले के रुप में गुरदासपुर के लिए रवाना होंगे। उक्त बात केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने गांव कंगमाई में रैली के संबंध में आयोजित बैठक दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही।

Advertisements

सांपला ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पंजाबियों को इंसाफ मिला है तथा इंसानियत के दुश्मन आज सलाखों के पीछे पहुंचे हैं। इतना ही नहीं करतारपुर कारिडोर खोल कर भी मोदी ने प्रदेश वासियों को बड़ी राहत प्रदान करते हुए सभी की भावनाओं का सम्मान किया है। जिसके लिए पंजाबवासी सदैव ही नरेंद्र मोदी के आभारी रहेंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह तय समय पर पहुंचें ताकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत एवं धन्यवाद करने के लिए समय पर गुरदासपुर पहुंचा जा सके।

इस अवसर पर पूर्व सी.पी.एस. बीबी महिंदर कौर जोश ने लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि पंजाबियों की चिर लंबित मांग को मोदी ने पूरा किया है तथा इसके लिए उनका आभार व्यक्त किया जाना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि रैली में अकाली दल भी पूरे उत्साह से भाग लेगा और अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता गुरदासपुर पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here