कोरोना से बचाव हेतु पूरी मेहनत से कार्य कर रहे हैं सफाई सेवक: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम के इंस्पैक्टर प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा की प्रेरणा से ग्रीन वैली वैल्फेयर सोसायटी की तरफ से सफाई सेवक याद राम को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर इंस्पैक्टर प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा व मोहल्ला निवासियों ने सफाई सेवक यादराम को फूलों का गुलदस्ता एवं शगुन राशि भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि कोरोना महामारी से जनजन को बचाने के लिए फ्रंट लाइन पर होकर इसका मुकाबला कर रहे कर्मचारियों के साथ-साथ हमारे सफाई सेवकों का योगदान भी अहम है।

Advertisements

इनके द्वारा पहले से और भी मेहनत के साथ कार्य करके हमें बीमारियों से बचाया जा रहा है तथा हमारा भी फर्ज बनता है कि हम इन कर्मियों के प्रति सम्मान व्यक्त करें। संजीव अरोड़ा ने कहा कि भारत सरकार के स्वच्छता अभियान एवं पंजाब सरकार के तंदरुस्त पंजाब अभियान की सार्थकता अब सामने आ रही है जब कोरोना जैसे वायरस को पैर पसाराने से रोकने में हमारी स्वच्छता मुहिम अहम रोल अदा कर रही है। क्योंकि जहां गंदगी होती है वहीं बीमारियां होती हैं। अगर हमारा आसपास का वातावरण दूषित होगा तो कई प्रकार की और बीमारियां पनप सकती हैं।

इंस्पैक्टर अरोड़ा की प्रेरणा से ग्रीन वैली वैल्फेयर सोसायटी ने सफाई सेवक याद राम को सम्मानित

इसलिए सफाई जरुरी है ताकि अन्य बीमारियां हमसे दूर रहें और कोरोना के खिलाप चल रहे इस युद्ध को हम जीत सकें। इस जीत में सभी का सहयोग बहुमूल्य है और उम्मीद है कि हम सभी के सहयोग से जल्द ही कोरोना संकट पर काबू पा लिया जाएगा। इस अवसर पर विवेक कपूर ने कहा कि घरों में रहकर हमने काफी हद तक कोरोना को हरा दिया है तथा अगर हम थोड़े दिन और लॉक डाउन का पालन इसी प्रकार सख्ती से करेंगे तो हम फिर से सामान्य जिंदगी जी सकेंगे। इसके लिए जरुरी है कि सरकार द्वारा करफ्यू में दी जाने वाली छूट का दुरुपयोग न करके उतना ही बाहर जाएं, जिससे आपकी जरुरत पूरी हो सके। अन्यथा घर में ही रहें व खुद और दूसरों को सुरक्षित रखें। इस अवसर पर यादराम ने मोहल्ला निवासियों द्वारा दिए प्यार एवं सम्मान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर दिलबाग सिंह संधू, मास्टर जसवीर सिंह, मास्टर राम सिंह, सुरिंदर सिंह, पंडित सुरेश शर्मा, विवेक कपूर, मास्टर सुखदेव सिंह, मनी संधू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here