जिले में पाजीटिव मरीजों की संख्या हुई 90, 3 की मौत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिले में कोविड-19 की ताजा स्थिति संबंधी अवगत करवाते हुए सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि पाजीटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों में आज 46 सैंपल नए लिए गए हैं, आज तक कुल 1203 सैंपल हो गए हैं तथा इनकी रिपोर्ट अनुसार पाजीटिव मरीजों की संख्या 90 हो गई है जबकि 3 लोगों की मौत हो गई है तथा आज के 307 सैंपलों की रिपोर्ट आई है, जोकि सारे ही नेगेटिवहैं। जबकि 108 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि हरनेक सिंह पुत्र साधू सिंह निवासी हरखोवाल थाना मेहटीयाना को 5 मई को अमृतसर मैडीकल कालेज में दाखिल किया गया था, उसी दिन उसकी मृत्यू हो गई थी। डा. जसवीर ने बताया कि उनका कोरोना सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट के बाद उन्हें कोरोना पाजीटिव पाया गया।

इस मौके पर डा. जसवीर ने जानकारी देते हुए बताया कि सिविल अस्पतला होशियारपुर में कोरोना पाजीटिव के 50 मरीज दाखिल हैं तथा नंदेड़ साहिब से वापिस आए श्रद्धालुओं को नेगेटिव रिपोर्ट आने पर हारटा बडला से 12 तथा रयात बाहरा यूनिवर्सिटी से 60 श्रद्धालुओं को घरों में क्वारंटाइन करने के लिए गांव भेज दिया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह सामाजिक दूरी बनाएं तथा मुंह पर मास्क लगाना यकीनी बनाते हुए समय-समय पर अपने हाथत साफ करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here