इंडियन कल्चरल सोसायटी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। पूरा विश्व आंतकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए एकजुट हो रहा है और आंतकवाद के पनाहगार पाकिस्तान व शुभचिंतक चीन का चेहरा विश्व के सामने बेनकाब हो चुका है। ऐसे में कुछ तथाकथित नेताओं का पाक प्यार भारत की जनता के साथ गद्दारी है।

Advertisements

उक्त शब्द प्रसिद्ध गजल गायक प्रो. गुरदीप सिंह ने पुलवामा में आंतकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इंडियन कल्चरल सोसायटी म्यूजिक एडं लिटरेचर द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहे। प्रो. गुरदीप सिंह ने कहा कि भारत एक शांतिप्रिय देश है और हिंसा के लिए इसमेंं कोई स्थान नहीं है, पर बात देश की आन की हो तो संगीत के सुर बजाने वाले हाथ भी हथियार उठाने से गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि देशहित के लिए सरकार कोई भी फैसला लें, तो इंडियन कल्चरल सोसायटी उस फैसले में सरकार का सर्मथन करेगी।

इस मौके पर सोसायटी के प्रधान कुलविंदर जंडा ने कहा कि सोसायटी ने फैसला लिया है कि लोगों को देश की मिट्टी के साथ जोडऩे के लिए मां सरस्वती की पूजा के साथ भारत माता पूजन का आयोजन भी किया जाएगा और सोसायटी के हर कार्यक्रम की शुरुआत भारत को सर्मपित गीत से की जाएगी। इस मौके पर सोसायटी के सभी सदस्यों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर सोसायटी के सचिव दर्शन सिंह, डॉ. धर्मपाल साहिल, रंजीव तलवाड़, मोहन लाल कलसी, मेजर रघुवीर सिंह, मनीष चड्डा, सरबजीत भोपला, डॉ. विजय शर्मा, तरलोक कुमार, अजीत सिंह जब्बल, मलकीत सिंह जौहल, प्रो. गुरपाल सिंह सहोता व अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here