सोम प्रकाश को बदनाम करने की गलत हरकतों से बाज आएं “आप” नेता: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,पूर्व मेयर शिव सूद, जिला अध्यक्ष विजय पठानिया, महामंत्री विनोद परमार, निपुण शर्मा, रमेश ठाकुर, अशोक कुमार, अमरजीत लाडी, अश्वनी गैंद, सुरेश भाटिया, दर्पण गुप्ता ने अपने प्रेस नोट में कहा है कि कोरोना जैसी गंभीर बीमारी के संकट के चलते केंद्रीय राज्य उद्योग मंत्री सोम प्रकाश का देश तथा होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए किए गए कार्य अति सराहनीय है। कोरोना संकट के चलते सोम प्रकाश ने खुद अपने पूरे संसदीय क्षेत्र में घूमकर जरूरतमंदों को राशन तथा अन्य राहत सामग्री बड़ी मात्रा में पहुंचाई।

Advertisements

उन्होंने समय-समय पर स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों से संपर्क करके होशियारपुर में चल रही स्वास्थ्य सेवा व राशन वितरण के बारे में जानकारी भी ली तथा कोरोना से लडऩे के लिए आवश्यक निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश अनुसार पूरे भारत में उद्योग जगत को राहत प्रदान करने के लिए योजनाएं तैयार करवाई। जिसके अंतर्गत केंद्र सरकार के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज में से उद्योग तथा उद्योगपतियों को भारी राहत मिल सके। भाजपा नेताओं ने कहा कि सोम प्रकाश ने अपने संसदीय फंड से भी 1 करोड़ रुपए होशियारपुर में कोरोना संकट से निपटने के लिए स्वास्थ्य सेवाओं के लिए तथा 2.50 करोड रुपए अन्य विकास कार्य के लिए दिए हैं तथा अपने वार्षिक वेतन से 30 प्रतिशत हिस्सा प्रधानमंत्री के पीएम केयर फण्ड अंशदान डाला है। जिससे गरीबों के लिए राशन आदि भेजा जा रहा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि सोम प्रकाश के खिलाफ राजनीति से प्रेरित तुष प्रस्ताव बिल्कुल गलत, शर्मनाक तथा निंदनीय है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की शर्तों का सोम प्रकाश तथा सभी नेताओं ने ही सख्ती से पालन के लिए बार-बार लोगों से अपील की है।

ऐसे संकट काल में सभी कार्य सोशल व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से करवाए जा सकते हैं, न की गलियों बाजारों में दुकानों में घूमकर वैसे भी लॉकडाउन के कारण सरकार ने सभी तरह के राजनीतिक,धार्मिक व सामाजिक आजोजनों पर प्रतिबंध लगाया है। ना ही लोग आपस में मिल सकते हैं और ना ही लोगों के चुने हुए नुमाइंदों का व्यक्तिगत तौर पर मिलना बाजिब है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के झंडे तले जिन लोगों ने गत दिवस सोम प्रकाश को गैर जिम्मेवार सांसद प्रचारित किया है वह लोग खुद गैर जिम्मेदार हैं, क्योंकि उन्होंने धारा 144 तथा करफ्यू के नियमों के स्वयं उलंघन करके एक राजनितिक प्रदर्शन किया है, जो कि दंडनीय अपराध है। भाजपा नेताओं ने सोम प्रकाश के खिलाफ किए गए प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अगर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन करने की छूट है तो भाजपा भी बहुत से मुद्दों पर सरकार की नाकामियों पर प्रदर्शन करने के लिए निकल सकती है।

“आप” नेताओं ने कहा कि सोम प्रकाश बतौर एम.एल.ए फगवाड़ा के तौर पर काम कर रहे हैं परंतु उन्हें पता होना चाहिए कि फगवाड़ा भी होशियारपुर लोकसभा का हिस्सा है और सांसद लोकसभा के किसी भी हिस्से में रहकर अपने लोगों की सेवा कर सकता है तो लोगों को ऐतराज क्यों है। भाजपा नेताओं ने ‘आप’ कार्यकर्तों द्वारा कानून की उलंघना करके राजनितिक प्रदर्शन करके बेबजह झूठे तथ्यों के आधार पर बदनाम करने के लिए सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा तथा सोम प्रकाश के समेत सभी भाजपा नेता अविनाश राय खन्ना, विजय सांपला तथा मंडल प्रधान शामिल है, एक टीम के तौर पर लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राशन बांटने के काम को कानूनी तौर पर सार्वजनिक न करना चाहिए और न ही करने की अनुमति है। इसलिए बिना सोचे समझे सोम प्रकाश के खिलाफ बयानबाजी से “आप” नेताओं को बाज आना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here