सफाई सेवक जमीनी स्तर के कोरोना योद्धा: अविनाश राय खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने नगर निगम के सफाई सेवकों को मास्क व सैनेटाईजर देकर कोरोना आपदा में सफाई सेवाएं बहाल रखने के लिए उनका धन्यवाद किया।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि सफाई सेवकों को जमीनी स्तर के कोरोना योद्घा करार देते हुए श्री खन्ना ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सबसे जरू री हमारे इर्द गिर्द सफाई की सही व्यवस्था का होना है। उन्होंने कहा कि सफाई सेवक कोरोना आपदा में हमें स्वच्छ वातावरण प्रदान कर कोरोना वायरस से पूरे देश द्वारा लड़ी जा रही जंग में अपनी अहम भागीदारी निभा रहे हैं। श्री खन्ना ने सफाई सेवकों को सुझाव देते हुए कहा कि वे अपने दिनचर्या में मास्क व सैनेटाईजर को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लें तथा जब भी वे काम समाप्त कर घर को जाएं पहले पूरी तरह खुद को सैनेटाईज करने के बाद ही परिवारजनों के पास जाएं।

श्री खन्ना ने कहा कि अपने परिवारों की सुरक्षा के साथ साथ शहर को स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी सफाई सेवकों पर है। उन्होंने सफाई सेवकों से सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों तथा सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए सफाई व्यवस्था को इसी तरह बहाल रखने की अपील की। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ डा. रमन घई, गोपी चंद कपूर, राजेश नकड़ा, उमेश जैन, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, मनोज शर्मा, अनिल कोहली, सैनेटरी इंस्पैक्टर संजीव कुमार, शैली वालिया आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here