शहर में हो रही चोरियों को पकडऩे को प्राथमिकता दे पुलिस: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मास्क ना डालने वालों के 20 लाख रुपए से अधिक की रकम के चालान काट कर वसूलने की अपनी वीरगाथा लिखने वाली पुलिस को चाहिए कि वह होशियारपुर में नित्य प्रतिदिन हो रही चोरियों को ढूंढने को प्राथमिकता दें। आज पुरानी टांडा रोड स्थित शास्त्री नगर में मनयारी की दुकान चला रहे रिटायर फौजी कैप्टन मलकीत सिंह की दुकान पर जाकर पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया ने चोरी वाली दुकान का निरीक्षण किया तथा मालिक से सहानुभूति प्रकट की।

Advertisements

इसके बाद उन्होंने शक्ति नगर स्थित सुमित सिंह के घर जाकर उसके परिवार के साथ सहानुभूति जताई तथा घटना स्थल का निरीक्षण किया ,जहां चोरों ने ग्रिल उखाडक़र सोने के जेवर व अन्य कीमती सामान चुराया। प्रेस को जारी किये गए ब्यान में श्री सूद ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण से बाहर चल रही है। पुलिस को पता नहीं कौन से अन्य जरूरी काम पड़े रहते हैं जिसे वह चोरी की घटनाओं को ना तो रोक पाई है और ना तो चोरियों का कोई सुराग निकाल पाई है,

जिससे चोरों के गिरोह तक पहुंचा जा सके। भाजपा नेताओं ने कहा कि मुंह पर मास्क ना डालने वालों का चालान करना इतना जरूरी नहीं है, जितना लोगों को जानमाल की सुरक्षा प्रदान करते हुए चोरियों के भय से लोगों को बाहर निकालना। उन्होंने कहा कि पुलिस को चोरियों के मामले रोकने के लिए प्राथमिकता से योजना बनानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here