सैनिकों के सम्मान में व चीन की कमर तोडऩे हेतु चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का लें संकल्प: अश्विनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा हरदोखानपुर मंडल की तरफ से अध्यक्ष अश्विनी गैंद की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने गलवान घाटी में चीन से लोहा लेते हुए शहीद हुए सैनिकों के निमित दो मिनट का मौन रखा और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर अश्विनी गैंद ने कहा कि चीन ने सदैव ही भारत के साथ धोखा किया है तथा भारत सदैव ही शांति का संदेश देते हुए विवाद को टालने का ही पक्षधार रहा है।

Advertisements

लेकिन अब चीन को एक बात समझ लेनी चाहिए कि भारत पहले जैसा भारत नहीं है और न ही अब वो उसकी किसी भी तरह की गीदड़भवकी से डरने वाला है। उन्होंने कहा कि हमारे भारत माता के वीर सपूत अपने देश और सरहदों की रक्षा करना जानते हैं तथा आज हर देशवासी अपने सैनिकों के साथ खड़ा होकर चीन को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार बैठा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि चीन को सबक सिखाने के लिए हम भारतीयों को चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करना चाहिए। इससे चीन को आर्थिक नुकसान पहुंचेगा और उसकी कमर टूट जाएगी व वह भारत के साथ किसी भी तरह का विवाद करने के काबिल नहीं रहेगा। श्री गैंद ने कहा कि भारत ही चीनी वस्तुओं का सबसे बड़ा निर्यातक है। इसलिए हमें सैनिकों के सम्मान में यह प्रण करना चाहिए कि हम कभी भी चीनी वस्तुओं का प्रयोग नहीं करेंगे।

इस अवसर पर मास्टर कृष्ण अरोड़ा, हरजीत सिंह, कुलदीप सिंह, अतिंदर सिंह, मनजीत सिंह, गुरदेव सिंह, जगदीप सिंह, कमलजीत सिंह, दविंदर सिंह, आशा रानी, सुनीता देवी, मनजीत कौर, बचन कौर, सर्बजीत कौर, गौरव, रोहित, तमन्ना, नवदीप, प्रथम, अजय कुमार, करनैल सिंह, करन सिंह व हरप्रीत आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here