कोविड-19: बिजली आपूर्ति बनाए रखने वाले सभी अधिकारियों और कर्मियों को दिल से सलाम: राकेश शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महामारी के इस अत्यंत नाजुक समय में देश के विभिन्न राज्यों के वहुमुल्य उपभोक्ताओं को निरंतर निर्विघ्न बिजली सप्लाई को यकीनी बनाने में अपना योगदान देने वाले टैक्नीकल एवं प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों का दिल की गहराईयों से धन्यवाद करते हुए पीएसईबी इम्पलायज फैडरेशन पंजाब के सचिव एवं वर्तमान में अधीक्षक प्रशासन भाखड़ा-ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड राकेश शर्मा ने सभी को अपनी तरफ से शुभ इच्छाएं भेंट की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार हमारे सैनिक देश की सीमाओं पर हमारी रक्षा के लिए खड़े हैं उसी प्रकार हमारे पावर अधिकारी, कर्मी और प्रशासनिक अमला इस संकट की घड़ी में दिन-रात एक करके जन सेवाओं को बहाल रखने में कार्यरत है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा राज्य, पूरा देश और इससे भी बढक़र पूरा विश्व एक अत्यंत भयानक बीमारी के विरुद्ध एक निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है तो ऐसे में सभी टैक्नीकल अधिकारी एवं कर्मचारी अपनी ड्यूटी का पूरी तन्मयता से निर्वहन करते हुए वहुमूल्य उपभोक्ताओं को 24 घंटे विजली आपूर्ति को सुनिश्चित कर रहे हैं तथा प्रशासनिक अधिकारी एवं कर्मचारी कंधे से कंधा मिलाते हुए आपका एवं प्रशासन का साथ दे रहे हैं।

राकेश शर्मा ने कहा कि आज परम पिता परमेश्वर जी ने पूरे विश्व को एक ही पल में घरों में रूकने के लिए मजवूर कर दिया है। जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहे कोरौना वायरस पीडि़त मरीजों के उपचार के लिए अस्पतालों में आप बिजली आपूर्ति को यकीनी बना रहे हो, वहीं अपने अपने घरों में रूके हुए लोगों तक सरकारी आदेश पहुँचते रहें, को भी मुख्य रखते हुए तूफान, वर्षा और आंधी तूफान में भी अपने जीवन को दांव पर लगाकर समाज एवं देश की सेवा में अग्रणी भूमिका निभा रहे हो। उन्होंने कहा कि इस बहुत ही नाजुक दौर में समाज के लिए डाला जा रहा आप सभी का योगदान एक लम्बे समय तक याद रखा जाएगा। सभी की सेवाओं के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करते हुए उन्होंने शुभ इच्छाओं के साथ-साथ उत्साह से भरपूर सलाम सभी के लिए व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here