अधिकतर लोग सख्ती से नहीं कर रहे कोविड-19 हिदायतों का पालन, सख्ती की जरुरत: कुलविंदर बब्बू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। युवा भाजपा नेता एवं समाज सेवा में कार्यरत कुलविंदर बब्बू ने कहा कि लोग अभी भी कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखकर भी लापरवाह बने हुए हैं तथा अधिकतर लोग इस संबंधी बचाव के लिए जारी हिदायतों का पालन नहीं कर रहे। जिसके चलते स्थिति विस्फोटक बनी हुई है। इसलिए सरकार को चाहिए कि वे लोगों को इस नामुराद बीमारी से बचाने के लिए और सख्त कदम उठाए।

Advertisements

उन्होंने लोगों से अपील की कि जिस प्रकार रोजाना हजारों केस सामने आ रहे हैं तथा इस चेन को तोडऩे के लिए हमें पूरी सावधानियां अपनाकर दिनचर्या के कार्यों को पूरा करना चाहिए ताकि हम व हमारे अपने कोरोना वायरस से बचे रह सकें। कुलविंदर बब्बू ने कहा कि सिर्फ मास्क पहन लेने तथा दिखावे के लिए सामाजिक दूरी का पालन करने वाले बुत सारे लोग बाजारों में घूमते दिख जाएंगे तथा ऐसे लोग भी हैं जो बिना काम के घर से बाहर निकलते हैं। जिससे कोरोना के फैलाव को जगह मिल रही है तथा एक से दूसरे तक यह आसानी तक पहुंच रहा है।

इसलिए हम सभी का फर्ज है कि जब तक इसका खतरा पूरी तरह से टल नहीं जाता, तब तक हम बिना काम घर से न निकलें और बुजुर्गों एवं बच्चों का खास ख्याल रखें। इसके अलावा भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें, जैसा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों में समझाया ही जा रहा है। बब्बू ने युवा वर्ग से अपील की कि वे लोगों को और जागरुक करें तथा खुद भी अपना बचाव रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here