सुशांत को इंसाफ दिलाने की मेहनत रंग लाई, लोकतंत्र के हित में है सुप्रीम कोर्ट का फैसला: वीर प्रताप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अपनी मेहनत और लग्न से छोटी सी उम्र में अभिनेय क्षेत्र में अलग पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए देश भर में अलग-अलग संगठनों एवं आम जनता द्वारा उठाई जा रही मांग रंग लाई है तथा सुप्रीम कोर्ट द्वारा उसके केस की सीबीआई जांच के आदेश देना लोकतंत्र के हित में फैसला है। जिसके लिए सभी सुप्रीम कोर्ट के धन्यवादी हैं। यह बात सफल भारत गुरु परंपरा संस्था के अध्यक्ष वीर प्रताप राणा ने कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि 2 अगस्त को फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी तथा उसमें बताया था कि क्या-क्या आशंकाएं हैं तथा गुनहगारों को फांसी जरुर होनी चाहिए। भले ही वह किसी भी पार्टी से संबंधित या कोई राजकुमार ही क्यों न हो। श्री राणा ने कहा कि वह सुशांत की मौत के जिम्मेदारों के लिए फांसी की सजा की मांग करते हैं तथा लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए यह जरुरी है। इस फांसी से पूरी दुनिया में भारत के मजबूत लोकतंत्र एवं दृढ़ इच्छा शक्ति की चर्चा एवं प्रशंसा होगी। इतना ही नहीं इस केस में आरोपियों को फांसी होने से आम लोगों की न्याय के प्रति उम्मीद बढ़ेगी तथा बिना फांसी के सुशांत सिंह राजपूत को न्याय अधूरा होगा। श्री राणा ने कहा कि सीबीआई इस केस से जुड़े हर पहलु को खंगालेगी और आरोपियों को सबके सामने लाकर भविष्य में कोई सुशांत इस प्रकार दुनिया से न जाए इसके लिए एक ठोस व्यवस्था भी कायम करेगी।

सुशांत सिंह जिसने कम समय में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया था, जो कईयों की आंखों में खटक रहा था तथा वे नहीं चाहते थे कि सुशांत या इस जैसे और होनहार युवा आगे बढ़ें। इसलिए भारतीयों की सुशांत से जुड़ी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच के आदेश का देशवासियों ने स्वागत किया है। अब सुशांत को इंसाफ जरुर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here