धरती के सजीव भगवान को पूजने आया हूं उनके दर पे: सांपला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भगवान के बाद डाक्टर को लोग भगवान का दर्जा देते हैं और डाक्टर इस दर्जे को बाखूबी निभाते हुए अपने मरीज की हर संभव सहायता कर उसे जीवन दान देता है। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आजडाक्टर दिवस पर डाक्टरों के अच्छे स्वास्थय के लिए कामना करते हुए कहे।

Advertisements

श्री सांपला ने कहा कि डाक्टर अजय बग्गा ने अपने पूरे जीवन काल में न केवल डाक्टरी पेशे व तकनीक से लोगों की जान बचाई है,बल्कि इस के साथ साथ उन्होने सामाजिक गतिविधियों सेे भी लोगों को जिन्दगी जीने वाला माहौल दिया है।

सांपला ने कहा कि ऐसे ही हमारे शहर में बहुत से डाक्टर, डाक्टरी पेशे के साथ साथ अपनी सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से एक स्वस्थ समाज बनाने की प्रक्रिया में लगे हुए हैं। उन कार्यों में धरती के नीचे जल बचाने का कार्य हो या बच्चों को शिक्षित करने का कार्य हो, ऐसे सब कार्यों में डाक्टरों की भूमिका सराहनीय है।

सांपला ने कहा कि लोग भगवान की पूजा अर्चना करने के लिए मंदिर जाते हैं, पर आज मैं धरती के सजीव भगवानों को पूजने के लिए उन के दर पर आया हूँ। इस अवसर पर सांपला के साथ यूथ डिवैलपैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, कमलजीत सेतिया भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here