‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ मिशन से जुड़े हर सामर्थ: राजेश बांसल

club-lions-city-swing-mechine

-जरुरतमंद परिवार की कन्या के विवाह पर भेंट की सिलाई मशीन-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब सिटी प्रीत की तरफ से एक जरुरमंद परिवार की कन्या के विवाह पर सिलाई मशीन भेंट की गई ताकि विवाह उपरांत कन्या अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने में अपना योगदान डाल सके। इस मौके पर प्रधान राजेश बांसल ने बताया कि क्लब द्वारा समय-समय पर जरुरतमंदों की सहायतार्थ प्रोजैक्ट लगाए जाते हैं। उन्होंने बताया कि उक्त परिवार ने कन्या की शादी में सहयोग के लिए प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा के साथ

Advertisements

संपर्क किया था। इस उपरांत श्री अरोड़ा द्वारा प्रपोजल क्लब के समक्ष रखने पर सभी सदस्यों ने इस पर अपनी सहमति प्रदान की और कन्या को सिलाई मशीन देने का निर्णय लिया गया। उन्होंने बताया कि क्लब द्वारा प्रधानमंत्री के आह्वान पर ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के तहत काम किया जा रहा है।
इस अवसर पर संजीव अरोड़ा एवं सचिव एन.के. गुप्ता ने कहा कि हर सामर्थ का फर्ज बनता है कि वो जरुरतमंद परिवारों की सहायता के लिए हर समय तत्पर रहे। उन्होंने कहा कि क्लब द्वारा किए जा रहे समाज सेवी कार्यो का जरुरतमंद परिवारों को लाभ मिल रहा है। इस मौके पर लायन कुलविंदर सिंह सचदेवा, अनिल सूद, नीरज सिंगला, जगदीश अग्रवाल, राजिंदर बांसल, राज कुमार मलिक, तरसेम मोदगिल व लायन कुलवंत सिंह पसरीचा इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here