केडीएम अस्पताल मामला: दूसरे पक्ष पर भी हुआ क्रास पर्चा, जांच जारी

logo latest

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट विशाल भारद्वाज। होशियारपुर के केडीएम अस्पताल में गत दिनों हुये लड़ाई झगड़े के मामले में थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने केडीएम अस्पताल के मालिक डा. अरविंद के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद दूसरी पार्टी पर भी क्रास पर्चा दर्ज किया है। पुलिस ने ये मामला केडीएम के चौंकीदार की शिकायत पर दर्ज किया हैं। केडीएम के चौंकीदार बलविंदर कुमार उर्फ बल्ली पुत्र जंग बहादुर निवासी गांव सज्जनां ने पुलिस को दिये ब्यानों में बताया कि वह केडीएम अस्पताल में पिछले एक साल से नाईट ड्यूटी चौंकीदार है। उसने बताया 30 अगस्त को शाम आठ बजे वह ड्यूटी पर आया था और रात करीब नौ बजे इमरजैंसी के गेट के बाहर खड़ा था। इसी दौरान एक मरीज जिसका नाम अनिल कुमार उर्फ रिंकू पुत्र राम लाल निवासी थथलां होशियारपुर है, को केवल कृष्ण पुत्र जोगिंदर पाल, रवि कुमार निवासी थथला के साथ सात-आठ अन्य लोग लेकर आए। इमरजैंसी में डा. मनजीत सिंह ड्यूटी कर रहे थे।

Advertisements

उन्होंने मरीज का चैकअप किया और मरीज से उसकी बीमारी संबंधी पूछा तथा उसे परेशानी बताने के लिए कहा, तो मरीज ने बताया उसने सल्फास निगली है। जिसके बाद डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें किसी अन्य अस्पताल में जाने के लिए कह दिया। इस दौरान उक्त लोगों ने डाक्टर के साथ बहसबाजी शुरू कर दी और बाहर खड़े अज्ञात छह सात लोग भी अंदर चले गये और स्टाफ के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उक्त लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की और उसे तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद स्टाफ ने उसे बचाया।

उन्होंने इसकी सूचना डाक्टर साहिब को दी और उनके आने से पहले उक्त लोग अपने मरीज को लेकर वहां से चले गये। जिसके बाद डा. अरविंद भी अस्पताल पहुंच गये और उन्होंने एंबूलैंस की मदद से उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पीडि़त के ब्यानों पर उक्त आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 354, 379, 148, 149, पंजाब मैडीकेयर प्रोफेशनल एक्ट की धारा 3,4 के अधीन मामला दर्ज किया हैं।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त के ब्यानों पर क्रास पर्चा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here