फालतू और घटिया दाव अपनाकर पंजाब के लोगों को भ्रमित करने से बाज आए आप: ढिल्लों

Barinder singh dhillon

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब में अपने खोए हुए आधार को फिर से ढूँढने के यत्न में कोरोना जैसी महामारी के दौरान राजनीति करने के लिए आप की आलोचना करते हुए पंजाब यूथ कांग्रेस के राज्य प्रधान बरिन्दर सिंह ढिल्लों ने कहा कि आम आदमी पार्टी को ऐसी घटिया हरकतों से बाज आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा ही पंजाब के लोगों के जज़्बातों के साथ खेलकर अपनी राजनीति चमकाने का यत्न करती रही है परंतु न तो पंजाबियों ने इनको 2017 में मुंह लगाया है और न ही अब लगाएंगे।

Advertisements

मीडिया को जारी बयान में ढिल्लों ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास पंजाब के भविष्य के लिए न तो कोई नीति है और न ही इनकी नीयत पंजाबियों के लिए अच्छी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग समझदार हैं और वह अपने फैसले खुद लेने के काबिल हैं। दिल्ली से आकर लोग उनको सलाह न दें। कोरोना महामारी के दौरान आप द्वारा की जा रही राजनीति को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ढिल्लों ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में अपना आधार पूरी तरह खो चुकी है और वह अब किसी न किसी बहाने इसको फिर से तलाशने का यत्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वैसे तो पंजाब के लोग केजरीवाल की पार्टी को मुँह लगाने से परहेज करते हैं इसलिए ऑक्सीमीटरों का नया शोषा छोडक़र लोगों के घरों में घुसने का यत्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों और स्वास्थ्य माहिरों की सलाह के अनुसार इस समय लोगों को एक दूसरे के साथ मेल मिलाप कम करना चाहिए परंतु आप वर्कर बीमारी को एक घर से दूसरे घर तक लेजाने का कार्य कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपनी घटिया बयानबाजी से परहेज करने की सलाह देते हुए ढिल्लों ने कहा कि राजनीति मुद्दों पर आधारित होनी चाहिए न कि घटिया दर्जे के बयान देकर। उन्होंने कहा कि आप वर्कर पंजाब के लोगों और खास तौर पर बेटियों-बहनों की इज्जत करना सीखने और सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखने से पहले अपने परिवार के बारे में सोचें। उन्होंने कहा कि इस समय पंजाब को वापस रास्ते पर लाने के लिए सभी पंजाबियों को यत्न करने चाहिएं न कि एक दूसरे के बारे में घटिया बयानबाजी करनी चाहिए। ढिल्लों ने कहा कि कांग्रेस सरकार अकाली दल द्वारा पिछले 10 सालों में लूटे पंजाब की कायाकल्प के लिए बड़े यत्न कर रही है और इसका नमूना पंजाब के लोग जल्द ही देखेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने सभी वादों पर खरा उतरेगी। ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार ने पिछले साढ़े तीन सालों में पंजाब के नौजवानों को नौकरी देने का हर प्रयास किया है और आने वाले महीनों में नौजवानों को और नौकरियाँ देने के लिए मसौदा तैयार हो चुका है और जल्द ही पंजाब सरकार इसका ऐलान करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here