शरारती तत्वों द्वारा आप नेता पर कातिलाना हमला करना निंदनीय: ठाकुर लक्की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों की मीटिंग प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में गत पंजाब में दिन प्रतिदिन गुंडाराज व शरारती तत्वों की तरफ से की जा रही अप्रिय घटनाओं पर चिंता व्यक्त की गई। उन्होंने गत दिवस आम आदमी पार्टी के मुकेरियां के सीनियर लीडर सुलखन जग्गी पर गत दिवस कुछ शरारती अनसरों द्वारा मारपीट कर गंभीर रूप में घायल कर दिया गया उसकी कड़े शब्दों में निंदा की गई। उन्होंने कहा पंजाब सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हुई है और जो भी कई सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करता है तो उसे दबाने के लिए ऐसी घटिया हरकतों से उन्हें परेशान करने की कोशिश की जाती है।

Advertisements

कहा जग्गी के साथ हर मुश्किल घड़ी में कंधे से कंधा मिला खड़ी है श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना

उन्होंने प्रशासन से मांग की कि उक्त मामलें के आरोपियों को जल्द से जल्द काबू किया जाए नहीं तो करणी सेना की तरफ से संघर्ष किया जाएगा। ठाकुर लक्की ने कहा आप नेता सुलखान सिंह जगी पर हुआ कातिलाना हमला ये साबित करता है कि पंजाब में हर तरफ गुंडा राज है। उन्होंने कहा गत दिनों सुलखन जग्गी द्वारा एक सडक़ की खस्ताहालत की पोल खोल पंजाब सरकार की धज्ज्यिां उड़ाई थी और शायद उन्हें सच की आवाज उठाने का खमियाजा भुगतना पड़ा है।

उन्होंने कहा अगर ऐसे राज्य में एक नेता सुरक्षित नहीं है तो आम नागरिक कैसे सुरक्षित रह सकता है। उन्होंने कहा सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को डरा धमकाकर नहीं रोका जा सकता। उन्होंने कहा करणी सेना आप नेता सुलखन जग्गी के साथ हर मुश्किल घड़ी में साथ है और कोई भी कुर्बानी देने से नहीं डरेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here