रेत माफिया एवं केबल माफिया से तंग हैं जिमींदार व आम नागरिक : राजिंदर बडहेड़ी

होशियारपुर/गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। ऑल इण्डिया जट्ट महासभा के राष्ट्रीय डैलीगेट व पंजाब मंडी बोर्ड के निदेशक राजिंदर सिंह बडहेड़ी ने आज पुन: यह मांग दोहराई कि पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर सिंह ढिल्लों का नाम रेत माफिया व केबल माफिय़ा में सुखबीर बादल का नाम आ रहा है। रेत माफिया में बरिंदर ढिल्लों, 4 मंत्रियों, 37 विधायकों जिनमें कांग्रेस, अकाली दल बादल एवं आम आदमी पार्टी के विधायकों के अतिरिक्त बादल दल के शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी के सदस्यों, पुलिस अधिकारियों का नाम भी आ रहा है। इसके कारण रोपड़ व मोहाली जिले के निवासी अत्यंत परेशान हैं। माफिय़ा के इस व्यापार में सभी राजनीतिक दल सम्मिलित है।

Advertisements

मुझे इस संबंधी जानकारी इस लिए है, क्यों मैंने स्वयं माईनिंग की ठेकेदारी की है तथा यह कार्य छोड़ा ही इस लिए था क्योंकि इस व्यवसाय में ग़लत कारोबारी दाखिल हो चुके थे। केबल माफिया में बादलों का नाम नंबर-एक पर आ रहा है। श्री बडहेड़ी, जो कैप्टन अमरिंदर सिंह के 1984 से लेकर अब तक कट्टर समर्थक हैं, जब कैप्टन ने आप्रेशन ब्लू-स्टार के विरोध के कारण कांग्रेस एवं लोक सभा की सदस्यता छोड़ कर आए थे। अब श्री बडहेड़ी ने मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को निवेदन किया है कि वह जांच करवाएं ताकि जनता की रेत माफिय़ा व केबल माफिय़ा के हाथों हो रही लूट का पर्दाफ़ाश किया जा सके तथा आरोपियों को दण्ड मिल सके तथा जनता को न्याय मिल सके।

मुख्यमंत्री सदैव गलत कार्यों का विरोध करते आए हैं। इस संबंधी पंजाब की जनता को पूर्ण विश्वास है। वह विश्वास बरकरार रहना चाहिए। साधु सिंह धर्मसोत को स्वयं ही अस्तीफ़ा दे देना चाहिए। जब तक वह छात्रवृत्ति घोटाले की जांच से निकल नहीं जाते। उन्हें मंत्री पद त्याग कर जांच-रिपोर्ट की प्रतीक्षा करनी चाहिए यह दलित लोगों की मांग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here