पूर्व विधायक गोल्डी व एसडीएम हरबंस ने सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों को भेंट किए स्मार्ट फोन

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गढ़शंकर में बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को पंजाब सरकार द्वारा भेजे गए समार्ट फोन पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी व एसडीएम हरबंस सिंह ने वितरित किए। इस दौरान पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा जनता से किए वायदों के मुताबिक समार्ट फोन युवाओं को देने का वायदा पूरा करना श्ुारू कर दिया है।

Advertisements

पहले क्रम में सबसे पहले बारहवीं कक्षा के विधार्थियों को मोबाईल दिए गए है और इसके बाद अन्य कक्षाओं के विधार्थियों को भी दिए जाएगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आनलाईन शिक्षा के लिए समार्ट फोन अति अवशयक है तो सरकार द्वारा दिए जा रहे समार्ट फोन विधार्थियों के लिए फायदेमंद साबित होंगे। एसडीएम हरंबस सिंह ने कहा कि समार्ट फोन अब तक तीन स्कूलों में विद्यार्थियों को वितरित किए जा चुके है।

अन्य स्कूलों में भी बिना भेदभाव के विधाथियों को उपलब्ध करवा दिए जाएंगे ताकि विद्यार्थियों को आनलाईन शिक्षा ग्रहण करने में आसानी हो सके। इस मौके पर तहसीदर लखविंदर सिंह, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष ठेकेदार कुलभूशन शौरी, पूर्व पार्षद परमजीत पम्मा,राणा जगमोहन सिंह, सरपंच बलजीत सिंह व सन्नी लंब आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here