किसानी की आड़ में देशद्रोही ताकते पनपने नहीं देंगे: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला उपाध्यक्ष सतिश बावा, हरदोखानपुर मंडल अध्यक्ष अश्वनी गैंद, देहाती मंडल महामंत्री सुखवीर सिंह, अनिल हंस, जिंदु सैनी, विपुल वालिया ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पास किये गए कृषि कानून के नाम पर कुछ देशद्रोही ताकते किसानों को भडक़ाने का काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी उनकी यह चाल कभी कामयाब नहीं होने देंगी।

Advertisements

भाजपा नेताओं ने कहा कि देशविरोधी ताकतेें पंजाब में हिन्दू-सिख भाईचारे को तार-तार कर रेफरेंडम 2020 का खेल किसान कानून की आड़ में खेल रहे है। भाजपा नेताओं का घेराव करने वाली देशविरोधी ताकते कृषि कानून को बिना पढ़े सस्ती लोक प्रियता के लिए धरने प्रदर्शन कर रहे है। भाजपा नेताओं ने साफ कहा कि अगर नए कृषि कानून में उनकी कोई मांग और सुझाव है तो उसके लिए केंद्र सरकार का न्यौता स्वीकार करें और उनसे बातचीत से मसला हल करें।

अगर सच में पंजाब के किसान पंजाब के हित में है तो उन्हें इस शरारती तत्वों से सावधान होकर अपनी किसानी पर ध्यान देना चाहिए। पंजाब सरकार द्वारा प्रायोजित इन शरारती तत्वों के नापाक मंसूबें कभी पूरे नहीं होने दिए जाएगें। भाजपा कार्यकत्र्ता इस असामाजिक तत्वों से अच्छी तरह से निपटना जानता है और जिला प्रशासन अपनी जिम्मेदारी समझते हुए इनकी देशविरोधी गतिविधियों को नजरअंदाज न करें और कारवाई करें, जिससे शहर व पंजाब की अमन शांति कायम रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here