आप नेता जग्गी के मामले में पुलिस का उदासीन रवैया लोकतंत्र की हत्या: विधायक अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस मुकेरियां तहसील से आम आदमी पार्टी के नेता सुलखन सिंह जग्गी पर हमला होना लोकतंत्र की हत्या है तथा यह भू-माफिया एवं खनन माफिया की सोची समझी साजिश है ताकि जग्गी जोकि उनके अवैध कारोबार में दीवार बन रहे थे उसे हटाया जा सके। लेकिन ऐसे लोगों की साजिशों को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा तथा जग्गी के हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी के लिए जहां संघर्ष छेड़ दिया जाएगा वहीं यह मामला पार्टी के दिल्ली दरबार में भी उठाया जाएगा ताकि जग्गी के साथ इंसाफ हो सके। यह बात सुनाम से आप विधायक अमन अरोड़ा ने आज 11 अक्टूबर को होशियारपुर में पहुंचकर जग्गी से भेंट करके उनका कुशलक्षेम जानने दौरान कही। अमन अरोड़ा ने कहा कि जग्गी पार्टी के बहुत ही मेहनती एवं ईमानदार नेता हैं तथा मुकेरियां के साथ-साथ पूरे पंजाब में जग्गी ने पार्टी के लिए जो मेहनत की है उसे अनदेखा नहीं किया जा सकता।

Advertisements

सुनाम के विधायक अमन अरोड़ा ने होशियारपुर पहुंचकर जग्गी का कुशलक्षेम जाना

विधायक अरोड़ा ने कहा कि मेहनती कार्यकर्ता हर पार्टी की रीढ़ होते हैं और पार्टी उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी रहती है। जग्गी जहां मेहनती कार्यकर्ता हैं वहीं पार्टी के नेता के रुप में जनता में एक विशेष पहचान रखते हैं। उन्होंने कहा कि जग्गी के मामले में पुलिस द्वारा जो रवैया अपनाया जा रहा है उससे यह बात साफ हो जाती है कि कहीं न कहीं हमलावरों को बचाने में जुटी है। लेकिन आम आदमी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी तथा हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए हर स्तर पर संघर्ष के लिए तैयार है।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि वे जल्द ही इस मामले को दिल्ली दरबार में पार्टी के आला नेताओं के समक्ष उठाएंगे तथा उनके मार्गदर्शन में जो भी निर्देश होंगे उस हिसाब से जग्गी के लिए इंसाफ की जंग लड़ी जाएगी। उन्होंने जग्गी से कहा कि वे इस लड़ाई में खुद को अकेला न समझें, पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता और पार्टी उनके साथ खड़ी है। इस मौके पर हलका इंचार्ज संदीप सैनी, अजैब सिंह सैनी, ठाकुर मक्खन सिंह व अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here