जनता की लड़ाई लडऩे वाले जग्गी पर हमला होना प्रदेश में फैले गुंडाराज का प्रमाण: सुच्चा सिंह छोटेपुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जनता की लड़ाई लडऩे वाले जग्गी पर हमला होना प्रदेश में फैले गुंडा राज को उजागर करता है तथा इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करना इसका प्रमाण है। लेकिन जनता के लिए सच और हक की लड़ाई लडऩे वाले जग्गी की जीत होगी और उसे इंसाफ जरुर मिलेगा तथा हम सभी इसके साथ खड़े हैं।

Advertisements

यह विचार अपना पंजाब पार्टी के अध्यक्ष सुच्चा सिंह छोटेपुर ने होशियारपुर पहुंचकर सुलखन सिंह जग्गी का कुशलक्षेम जानने दौरान व्यक्त किए। इस मौके पर जग्गी को हौंसला देते हुए छोटेपुर ने कहा कि एक तरफ सरकार द्वारा आए दिन अवैध माइनिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी जैसे बयान देती रहती है तथा दूसरी तरफ इस मामले को लेकर जनता की लड़ाई लडऩे वाले जग्गी को इंसाफ न दिया जाना, कहीं न कहीं सत्ता धारियों की खनन माफिया के साथ गठजोड़ को व्यक्त करता है। सच्चा सिंह छोटेपुर ने कहा कि जग्गी उनके पुराने साथी रहे हैं और यह हमेशा से ही सच के लिए किसी भी लड़ाई एवं संघर्ष के लिए तैयार रहते हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा भी जग्गी के मामले को गंभीरता से न लिया जाना साफ करता है कि वे भी सत्ताधारियों के प्रभाव में काम कर रहा है तथा खनन माफिया से काफी चांदी बटौर रहा है। जोकि सरासर गलत है। सत्ताधारी भ्रष्ट हो सकते हैं, लेकिन पुलिस को नष्पक्ष काम करना चाहिए, लेकिन हैरानी की बात है कि एक माह बीत जाने के बाद भी जग्गी के मामले में पुलिस के अधिकारियों द्वारा कोई कार्यवाही न करना उनकी उदासीनता को दर्शाता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वे जग्गी के साथ हैं और जग्गी को हर हाल में इंसाफ दिलाया जाएगा और इसके लिए किसी भी स्तर पर संघर्ष करना पड़ किया जाएगा।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नई पार्टी थी और एक लहर के चलते लोगों के आकर्षण का कारण बनी। आप को इस बात का ज्ञान ही नहीं है कि कार्यकर्ता पार्टी की नींव होते हैं तथा जिस पार्टी को अपने कार्यकर्ताओं की चिंता नहीं होती उसका अस्तित्व खत्म हो जाता है। इस मौके पर वरिंदर परिहार व अन्य मौजूद थे व उन्होंने भी जग्गी के मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही न किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here