डगाना रोड न बनाए जाने के विरोध में संजय शर्मा ने मोहल्ला निवासियों के सहयोग से भूख हड़ताल की शुरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला दशमेश नगर में समाज सेवी संजय शर्मा ने स्थानीय लोगों के सहयोग से नगर निगम के खिलाफ डगाना रोड न बनाए जाने के विरोध में अनिश्चित काल तक भूख हड़ताल शुरू कर दी गई है। इस मौके पर संजय शर्मा ने कहा कि वह प्रशासन और नगर निगम को सडक़ बनाने के लिए कई बार मिलकर मांग पत्र भी दिए जा चुके है, लेकिन नगर निगम ने झूठे वायदे और आश्वसन देने के अलावा कुछ नहीं किया। इस मौके पर समाज सेवी संजय शर्मा ने कहा कि डगाणा रोड़ पर सडक़ का निर्माण न होने से दशमेश नगर, टैगोर नगर, सुभाष नगर, पंजाब एनक्लेव, आर्दश नगर आदि मोहल्ला वासियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
सडक़ की बुरी हालत की वजह से आस-पास के दुकानदारों को भी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है क्योंकि टूटी सडक़ पर बिखरे पत्थर उनकी दुकानों के शीशें तोड़ देते है जिससे जान-माल का भी खतरा बना हुआ है। संजय शर्मा व अन्य मोहल्ला निवासियों ने कहा कि प्रशासन को चेतावनी दी थी कि इसके विरोध में वह भूख हड़ताल पर बैठेंगे और आज 15 दिन बीत जाने के बाद मोहल्ला निवासियों के साथ भूख पड़ताल पर बैठे गए है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने अब भी सडक़ का निर्माण न करवाया तो उनके द्वारा संघर्ष और तीखा किया जाएगा। इस अवसर पर अश्विनी कुमार, जतिंदर सिंह, बाबा बलवीर सिंह, हरवीर गोगना, परमजीत सिंह, डा. सत्यम, बीएस सैनी, चावला, पाल सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here