रयात बाहरा में अविनाश खन्ना द्वारा लिखित पुस्तक इनेशेटिव का हुआ विमोचन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रयात बाहरा एजुकेशन सिटी में वाइस चेयरमैन ऑल इंडिया रेडक्रांस सोसायटी अविनाश राय खन्ना द्वारा लिखित पुस्तक इनेशेटिव का विमोचन किया जिसमें उन्होनों रेडक्रांस में अपने पांच वर्ष के तर्जुबों को सांझा किया है । इस मौके पर रयात बाहरा ग्रुप वाइस प्रैसीडेंट रवि पॉलिया और कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया।

Advertisements

इस अवसर पर अविनाश राय खन्ना ने बताया कि इस पुस्तक में उन्होनों अपने रेडक्रांस सोसायटी में बतौर वाइस चेयरमैन दौरान तर्जुवों की विस्तृत जानकारी दी। खन्ना ने कहा कि भविष्य में रेडक्रांस भारत के सभी स्कूल व कालेजों में आवश्यक विषय के तौर पर पढ़ाया जाना चाहिये ताकि देश का प्रत्येक नागरिक किसी भी आपातकाल की स्थिति में किसी जरुरतमंदों की प्राथमिक मेडीकल सहायता कर सके ।

उन्होंने बताया कि उन्होनों अपने कार्यकाल में भारतीय रेडक्रास सोसायटी द्वारा देश के बड़े संस्थानों में कार्यरत कर्मचारियों को फस्ट एड की ट्रेनिंग देकर किसी भी आपातकालीन स्थिति के लिए तैयार किया जिसमें मुख्य तौर पर जम्मू-कश्मीर की विधानसभा, पंजाब हाईकोर्ट के एडवोकेट और बहुत सी अन्य सरकारी व गैर सरकारी शिक्षा संस्थान शामिल है । इस मौके पर वाइस प्रैसीडेंट रवि पालिया ने अपने संबोधन में कहा कि अविनाश राय खन्ना द्वारा लिखित पुस्तक की सराहना की और बधाई दी इसकेअलावा कैंपस डायरेक्टर डॉ.चंद्र मोहन ने भी संबोधन किया।

इस मौके पर डॉ. हरिंदर गिल , डॉ. एचएस धामी , डॉ. रमन घई , एडवोकेट पीयूश खन्ना, विजय अगरवाल , सुरिंदर दीवान , उमेश जैन, अनुराग सूद , नवदीप सूद , आनंद अगरवाल , नंबरदार प्रवीन सोनी के अलावा रयात बाहरा का समूह स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here