सैशन चौंक के समीप विनायक टैलीकॉम शोरूम का उद्घाटन, हरेक ब्रांड के फोन व असैसरी होगी उपलब्ध

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। रेलवे रोड़ होशियारपुर में मशहूर जलेबी के समीप मल्टी ब्रैंड मोबाइल शोरूम “विनायक टैलीकॉम” का शोरूम खोला गया जिसका उद्घाटन सतगुरु घाटी वाले गुरु महाराज व मां भगवती जी के आशीर्वाद से किया गया। जिसमें विशेष तौर से गणमान्यों ने शिरकत की और शोरूम के मालिक वरिंदर ठाकुर को शुभकामनाएं दी।

Advertisements

इस मौके पर वरिंदर ठाकुर ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि लोगों को उनके मनपसंद प्रत्येक ब्रांड के मोहाइल फोन विनायक टैलीकॉम पर उपलब्ध होंगे और कोई भी नया फोन आदि खरीदने का इच्छुक व्यक्ति अपना पुराना फोन लाकर नया फोन ले सकता है और इस शोरूम में लोगों की मांग को देखते हुए मोबाइल आदि से संबधित सारी असैसरी भी उपलब्ध होगी। इसके साथ-साथ फोन तथा एलईडी की रिपेयरिंग का काम भी एक्सपटर्स द्वारा किया जाएगा।

उन्होंने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह अपना मनपसंद किसी भी ब्रांड का फोन लेना चाहते हैं तो वह विनायक शोरूम में आकर ऑफरों का लाभ लें। इस अवसर पर राजेश ठाकुर, सोनू ठाकुर, एएसआई अमरजीत, विजय रत्न, आशिम अग्रवाल, कुलदीप सिंहब, सुशांत गुप्ता, गौरव ठाकुर, मोंटी ठाकुर, विवेक ठाकुर, रम्मी, पृथवीपाल ठाकुर, सोना देवी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here