कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयास से वार्ड-44 के निवासियों का पिछले 13 वर्षों का इंतजार हुआ खत्म

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार वायदों नहीं बल्कि काम करने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि प्रदेश ने आज हर क्षेत्र में बुलंदियों को छुआ है। वे आज वार्ड नंबर 44 के डगाना रोड के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गुरुद्वारा शहीद सिंहा के संत बाबा रंजीत सिंह जी के करकमलो से इस सडक़ के निर्माण कार्य को शुरु करवाया।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड के लोगों की लंबे समय में सडक़ निर्माण कार्य की मांग थी, और एडवोकेट पवित्तर पाल सिंह के नेतृत्व में मोहल्ला निवासियों ने वार्ड की समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया था। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर के विकास के लिए 25 करोड़ रुपए की जो राशि जारी की है, उसी राशि में से आज 42 लाख रुपए की लागत से इस सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत करवा दी गई है और आने वाले समय में वार्ड में और भी विकास कार्य करवाए जाएंगे। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पिछली सरकार ने लंबे अर्से तक वार्ड के लोगों की मांग को अनदेखा किया, जिसका नतीजा था कि वार्ड के लोग सडक़ निर्माण के लिए तरसते रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार हमेशा से ही राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाती है।

उन्होंने कहा कि वार्ड में वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा पहले से ही उपलब्ध करवा दी गई है और आने वाले समय में वार्ड वासियों की मांग के अनुसार और भी विकास कार्य करवाए जाएंगे। श्री अरोड़ा ने इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए और तय समय में निर्माण कार्य पूरा किया जाए। इस दौैरान भारी संख्या में उपस्थित इलाक वासियों ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयासों की सराहना करने हुए उनका आभार व्यक्त किया। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, बलजिंदर कौर, एडवोकेट पलविंदर पल्लव, सुरिंदर पाल सिद्धू, नगर निगम के एक्सियन नरेश बत्ता, कुलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, एस.डी.ओ. शांति स्वरुप के अलावा बड़ी संख्या में मोहल्ला वासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here