लेक्चरर संदीप ने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ समाज सेवा को भी जीवन का अंग बनाने के लिए किया प्रेरित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला शिक्षा अधिकारी संजीव गौतम, उप जिला शिक्षा अधिकारी सुखविंदर सिंह तथा राकेश कुमार के दिशा निर्देशानुसार सरकारी स्कूल सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल के बच्चों को राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर शपथ दिलाई गई। प्रिंसिपल इंदिरा रानी के नेतृत्व में लेक्चरर संदीप सूद ने बच्चों को ऑनलाइन शपथ दिलाई जिसमें उन्होंने कहा कि वह राष्ट्र की एकता अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करेंगे और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भरसक प्रयास करेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहां कि वह अपने देश की एकता की भावना से जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका है की शपथ लेते हैं। अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी संकल्प लेते हैं। इस मौके पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए लेक्चरर संदीप सूद ने कहा कि हमें हर समय देश के लिए काम करने को तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश से बड़ी कोई चीज नहीं है।

इसलिए हमें देश को उन्नति के मार्ग पर ले जाने के लिए अपना यथासंभव योगदान डालना चाहिए। हमें देश के प्रति समर्पित भावना से आगे आकर समाज सेवा का काम करना चाहिए ताकि देश में आपसी भाईचारा मजबूत हो सके। उन्होंने बच्चों से कहा कि वह अपनी पढ़ाई के साथ साथ समाज सेवा को भी अपने जीवन का अंग बनाएं ताकि सभी लोग मिल जुल कर आगे बढ़ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here