रूप नगर में 12 लाख रुपए की लागत के साथ बनेगी इंटर लॉकिंग टाईलों वाली गली, मंत्री अरोड़ा ने शुरू करवाया काम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार शहरों में बुनियादी सहूलतें और ढांचे के स्तर को ओर ऊँचा उठाने के लिए वचनबद्ध है जिसके अंतर्गत शहरी क्षेत्रों में विकास कार्य जंगी स्तर पर चल रहे हैं। स्थानीय वार्ड नंबर 21 के मोहल्ला रूप नगर में इंटर लॉकिंग टाईलों के साथ बनने वाली गलियों के काम की शुरुआत करवाते हुये सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि यह काम मुकम्मल होने से इलाकेे के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी

Advertisements

उन्होंने बताया कि करीब 12 लाख रुपए की लागत वाला यह प्रोजैक्ट जल्द से जल्द मुकम्मल करवाया जायेगा जिससे इलाका निवासियों को दिक्कत पेश न आए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार की तरफ से शुरू किया शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम शहरी क्षेत्रों की छवि संवारने में बहुत कारगर और कामयाब साबित हो रहा है जिसके अंतर्गत प्राथमिक सहूलतों को यकीनी बनाने के साथ-साथ इन क्षेत्रों में बुनियादी ढांचे को भी मजबूती प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आने वाले दिनों में ऐसे विकास कार्य शुरू किये जा रहे हैं जिससे शहर निवासियों को भारी सहूलतें मिलेंगी।

इस मौके पर दूसरों के इलावा सेवा सिंह, परमजीत सिंह, सुखविन्दर राजू, जोगा सिंह, तारा चंद, अशोक शुक्ला, सरवन कुमार, नरिन्दर कुमार, गीता रानी, कमलजीत कौर, संयोगता, हरप्रीत सिंह, दलविन्दर कौर, संजीव शर्मा, हरभजन पुरी, राजीव डडवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here