कांग्रेसी नेता हरीश आनंद के बेटे आदित्य का साइकिल ले उड़ा ढोली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले 2 दिनों से शहर में साइकिल चोरों की काफी चर्चा है। हर बार साइकिल चोरी करने वाला व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है लेकिन अब देखना यह होगा कि शहर में चल रही इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन किस तरह से नकेल कसेगा।

Advertisements

पहले मोहल्ला जगतपुरा में घर में घुसकर खड़ा साइकिल लेकर फरार होने की वारदात के बाद मोहल्ला कमेटी बाजार में भी दिन दिहाड़े साइकिल चोरी होने के बाद अब जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर के उपाध्यक्ष हरीश आनंद के बेटे आदित्य आनंद का साइकिल चोरी होने का समाचार भी प्राप्त हुआ है। जानकारी देते हुए आदित्य आनंद ने बताया कि वह अपने दोस्त के घर गांधी चौंक बहादुरपुर गया हुआ था और उसने थोड़ी देर के लिए अपनी साइकिल दोस्त के घर के बाहर खड़ी कर दी और जब वह वापिस जाने लगा तो देखा की उसकी साइकिल वहां नहीं है। जिसके बाद उसने अपने पिता को यह सारी घटना बताई।

वहीं पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से यह सामने आया है कि नशे की हालत में धुत एक ढोली गली में घूम रहा था कि उसने मौका पाकर घर के बाहर खड़ी साइकिल को लिया और फरार हो गया। इसके बाद सभी मोहल्ला वासियों ने मिलकर उस ढोली को ढूंढने की कोशिश की लेकिन खबर लिखे जाने तक उसका पता नहीं चल पाया। हरीश आनंद ने शहरवासियों से अपील की कि इस समय खुद भी सक्रियता से रहने की आवश्यकता है क्योंकि, ऐसे असामाजिक तत्वों के हौंसलों पर लगाम लगाने के लिए शहरवासियों को आवाज उठानी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here