स्कूलों की दीवारों पर नीले-पीले रंग के चित्र बनाने से वह स्मार्ट स्कूल नहीं हो जाते: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर के जिला प्रधान संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान के द्वारा कहा कि पंजाब सरकार बेशर्मी और निकम्मेपन की सभी हदों को पार करते हुए पंजाब की आम जनता की आंखों में धूल झोंकने का भरपूर प्रयास कर रही है. जिसकी ताजा मिसाल है पंजाब में आम जनता को स्मार्ट स्कूलों के नाम पर नीली पीली दीवारों पर चित्रों को दिखाया जा रहा है. मगर पंजाब सरकार शायद यह भूल गई है कि स्कूल भले ही स्मार्ट ना बने हो पर पंजाब की आम जनता इस बार चुनावों में पंजाब सरकार को स्मार्ट वन कर जरूर दिखाएगी और कांग्रेसी सरकार को पंजाब की सत्ता से चलता कर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार लाएगी. संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री एवं उनके मंत्रियों को अगर सच में सरकारी स्मार्ट स्कूल और शिक्षा के क्षेत्र में हुए क्रांतिकारी बदलावों को देखना है तो उन्हें कुछ दिन दिल्ली में गुजार कर दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी के साथ कुछ समय बिताकर उनसे शिक्षा लेनी चाहिए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज पंजाब देश के अन्य राज्यों से हर क्षेत्र में पिछ्रता जा रहा है जिसका सबसे बड़ा कारण पंजाब में लगभग 15 वर्षों की सरकारें हैं जिनके पास भ्रष्टाचार के सिवाय कुछ भी उपलब्धि नहीं है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को अब राजनीति से संयास ले लेना चाहिए क्योंकि वह पंजाब की किसी भी समस्या को अब तक हल नहीं करवा पाए और समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है पर कैप्टन साहब और उनके मंत्री अपनी लग्जरी गाडिय़ों में घूम कर और अपने महंगे चश्मो से पता नहीं कौन से पंजाब का विकास देख रहे हैं और आम जनता को भी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब का हर वर्ग सरकार से अब जल्द से जल्द छुटकारा चाहता है आम जनता से अपील करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का साथ दें ताकि पंजाब को फिर से एक रंगला पंजाब बनाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here