शमशानघाट में लकड़ी के दामों में बढ़ौतरी को लेकर संघर्ष कमेटी देगी धरना

होशियारपुर (द स्टैैलर न्यूज़)। आज संघर्ष कमेटी और लोकल बॉडी बी.जे.पी. के जि़लाध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में जालन्धर रोड में एक बैठक पार्टी के ओहदेदारों की हुई। जिसमें 11-11-2020 , दिन शुक्रवार को नगर निगम के आगे धरना देने पर विचार-विमर्श किया गया। इस अवसर कर्मवीर बाली ने कहा कि शमशानघाट के लकड़ी के दामों में जो नगर निगम ने पंजाब सरकार के आदेशानुसार बढ़ौतरी 750 रूपए से बढ़ाकर 1070 कर दी है इस को वापिस लेने के लिए धरना दया जायेगा। कर्मवीर बाली ने कहा कि सरकार को जनता की कितनी फिक्र है इसका अन्दाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि जो सरकार इन्सान की आखिरी यात्रा में संस्कार की लकड़ी के दाम बढ़ाकर नहीं छोड़ रही उस सरकार से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि 24-9-2020 को एक मैमोरैंडम पंजाब के मुख्यमन्त्री को भेजा गया था आज तक उसका जवाब भी नही आया। जनहित में बड़े-बड़े दावे करने वाली सरकार बताये कि क्या यह कार्य जनहित में नही है। जब तक बढ़ाये दाम वापिस नही लिये जाते तब तक यह संघर्ष जनता के सहयोग से किया जायेगा।कर्मवीर बाली ने कहा कि इस विषय पर धार्मिक, समाजिक संगठनों से सहयोग लेकर आन्दोलन किया जायेगा जिसके लिए जल्द बैठक बुलाई जायेगी। कर्मवीर बाली ने कहा कि इस विषय पर सभी को एकमत होने के लिए विनती की जायेगी ताकि एक प्लेटफार्म बन सके।

कर्मवीर बाली ने मुख्यमन्त्री पंजाब से कहा कि उन्हे इस विषय पर जनहित में जल्दी निर्णय लेना चाहिए। 11-11-2020 को 11.00 बजे से लेकर 1.00 बजे तक नगर निगम कार्यालय के समक्ष धरना दिया जायेगा और मुख्यमन्त्री पंजाब कैप्टन अमरिन्द्र सिंह के नाम ए.डी.सी. साहिब को रिमांईडर दिया जायेगा। इस अवसर कृपाल सिंह, अमित सैनी, राजिन्द्र सिंह, अजीत सिंह, बलविन्द्र कुमार, निर्मल सिंह, गुड्डू सिंह, विद्या भूषण, विपन कुमार, सुरजीत सैनी, निर्मल सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here