हमीरपुर के 4 वार्डों में बनाए कंटेनमेंट जोन, 5 में हटाई पाबंदियां

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद जिला की 4 ग्राम पंचायतों के 4 वार्डों के कुछ मकानों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जबकि, पूर्व में कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए 5 ग्राम पंचायतों के 5 वार्डों के कुछ मकानों में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन्हें कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है।जिलाधीश देवाश्वेता बनिक ने इस संबंध में अलग-अलग आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।

Advertisements

पहले आदेश के अनुसार हमीरपुर की निकटवर्ती ग्राम पंचायत अणु के वार्ड नंबर 7 घनाल कलां में जीवन शर्मा का घर, ग्राम पंचायत धलोट के वार्ड नंबर 4 गांव हलाणा में सोमदत्त का घर, भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत कैहरवीं के वार्ड नंबर एक गांव कैहरवीं में सावित्री देवी और सुदर्शन कुमार के घर तथा नगर पंचायत भोटा के वार्ड नंबर 7 में भोटा चैरिटेबल अस्पताल की दाईं ओर वीरेंद्र मलिक का घर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

जिलाधीश की ओर से जारी दूसरे आदेश के अनुसार भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत कक्कड़ के वार्ड नंबर 4 गांव कक्कड़ के 3 मकान, नादौन उपमंडल की ग्राम पंचायत सरेरी के वार्ड नंबर 4 गांव कुठेड़ा बल्ली, हमीरपुर उपमंडल की ग्राम पंचायत सिकांदर के वार्ड नंबर 2 गांव कोहलवीं और ग्राम पंचायत सासन के वार्ड नंबर 5 के एक-एक मकान और ग्राम पंचायत गवारडू के वार्ड नंबर 3 गांव लोहाखर  के 3 मकान कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिए गए हंै। कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन मकानों में कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां समाप्त कर दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here